Sunday 4 March 2018

विदेशी मुद्रा - कंगारू पूंछ


एक कंगारू पूंछ एक अलग कीमत पैटर्न है। यह नग्न व्यापारी को एक स्पष्ट संकेत है कि बाजार बहुत दूर चला गया है। यह एक मोमबत्ती है जो कि स्पॉट के लिए आसान है एक बार जब आप इस उत्प्रेरक से परिचित हो जाते हैं तो आप उन्हें हर जगह और अक्सर उत्क्रमण बिंदु पर देखेंगे। कंगारू पूंछ खरीद संकेतों 8212bullish कंगारू पूंछ 8212 और मंदी की कंगारू पूंछ, जो बेचने के संकेत हैं प्रिंट कर सकते हैं। कंगारू पूंछ के दो हिस्से हैं: कंगारू शरीर और कंगारू पूंछ। सभी कंगारू पूंछ एकल-कैंडलस्टिक संरचनाएं हैं। सभी कंगारू की पूंछें कैंडलस्टिक की चरम छोर के निकट एक खुली और करीब हैं। मंदी की कंगारू पूंछ (विक्रय सिग्नल) के लिए, मोमबत्ती की खुली और नज़दीकी मोमबत्ती के नीचे तीसरे हिस्से में होनी चाहिए अगर खुली या बंद मोमबत्ती के नीचे तीसरे भाग में नहीं है। यह कंगारू पूंछ नहीं है तेजी से कंगारू पूंछ के लिए एक समान नियम है कंगारू पूंछ एक उलटा संकेत है, इसलिए जब हम एक कंगारू पूंछ पर एक लंबी पूंछ देखते हैं, और कंगारू पूंछ के खुले और निकटतम अंत में हैं, हम जानते हैं कि बाजार बहुत दूर चला गया है। अधिकांश कंगारू पूंछ अब मोमबत्तियां हैं इसका मतलब यह है कि कंगारू पूंछ आसपास के मोमबत्तियों से थोड़ी अधिक होगी। एक कंगारू पूंछ एक मूल्यवान सुराग, एक विशेष रूप से मूल्यवान सुराग जब यह एक क्षेत्र पर होता है। बहुत लंबी पूंछ वाली कंगारू पूंछ का सुझाव है कि तेजी से पीछे होने से पहले बाजार बेहद उत्साहित हो गया है। इसलिए, एक क्षेत्र पर एक कंगारू पूंछ चार्ट पर एक स्थान पर एक उच्च-संभावना उल्टा मोमबत्ती है जहां बाजार ने ऐतिहासिक रूप से समय और समय को फिर से उलट दिया है। कंगारू पूंछ पर बहुत छोटी पूंछ आदर्श नहीं हैं। एक छोटी पूंछ से पता चलता है कि बाजार वापस आ सकता है और एक बार फिर क्षेत्र का परीक्षण कर सकता है। कांगारू टैल प्लेसमेंट कंगारू पूंछ पिछले मोमबत्ती के पास होना चाहिए। अगर एक कंगारू पूंछ हाल की कीमत की कार्रवाई से बहुत दूर है, तो यह सुझाव दे सकता है कि बाजार 8220 करोड़ रु। 8221 बाजार का सुझाव दे सकता है, जो बाजार को उल्टा करने के लिए तैयार नहीं है। यह तय करने का एक तरीका है कि क्या कंगारू पूंछ हाल की कीमत की कार्रवाई के निकट है, निकटतम मोमबत्ती के खुले और करीबी रिश्तेदार को देखना है। अगर कंगारू पूंछ के खुले और नज़दीकी पिछले कैंडलस्टिक की सीमा के अंदर हैं कंगारू पूंछ मान्य है। पिछली कैंडलस्टिक 8217 की सीमा के भीतर एक और खुले और बंद के साथ अन्य कैंडेस्टिक्स मान्य कंगारू पूंछ नहीं हैं। व्यापार को सम्मिलित करना तेजी से कंगारू पूंछ के लिए स्पष्ट प्रवेश ट्रिगर कंगारू पूंछ के ऊपर से कुछ चीजों को खरीदना बंद करना है। एक बार जब बाजार में कंगारू पूंछ के उच्च माध्यम से धरा, तो यह खरीदारी के लिए ट्रिगर करेगा, व्यापार के लिए एक प्रविष्टि ट्रिगर करेगा। मंदी की कंगारू पूंछ के लिए, एक समान प्रविष्टि अच्छी तरह से काम करती है: कंगारू पूंछ के नीचे के कुछ पिप्स नीचे बेचते हैं। कंगारू पूंछ के लिए स्टॉप लॉज पूंछ के दूसरी तरफ रखा गया है, पूंछ से कुछ ही पिप्स (चित्रा 8.17 देखें)। यह आपातकालीन स्टॉप लॉस व्यापार के लिए अधिकतम स्टॉप लॉस है। आपातकालीन रोकना हानि एक कंगारू पूंछ व्यापार के लिए अधिकतम नुकसान है। आदर्श रूप से, नग्न व्यापारकर्ता एक कंगारू पूंछ व्यापार को बंद कर देगा यदि व्यापार में गिरावट है और स्टॉप लॉस की ओर 75 प्रतिशत की ओर बढ़ता है। कंगारू टेल टिप्स: - यदि आपके पास केवल सबसे बेहतरीन कंगारू पूंछ की प्रतीक्षा करने के लिए धैर्य है, तो निम्न विशेषताओं के लिए देखें। कंगारू पूंछ एक बहुत लंबे पूंछ के साथ कंगारू पूंछ बाईं तरफ ज्यादा कमरे के साथ। आदर्श कंगारू पूंछ उस चार्ट पर एक क्षेत्र में मुद्रित करता है जिसने लंबे समय में मूल्य कार्रवाई नहीं देखी है। खुलने वाली कंगारू पूंछ एक समापन मूल्य के साथ जो कि शुरुआती कीमत से अधिक है। बियरिश कंगारू पूंछ एक समापन मूल्य के साथ जो कि शुरुआती कीमत से कम है। तेजी से कंगारू पूंछ के बाद कैंडलस्टिक कंगारू पूंछ के उच्च से अधिक व्यापार करता है। मंदी की कंगारू पूंछ के बाद कैंडलस्टिक कंगारू पूंछ के नीचे की तरफ कम है। पिछले 10 कैंडलस्टिक्स की तुलना में कंगारू पूंछ अधिक से अधिक है कंगारू पूंछ, जो कंगारू पूंछ के बाद पहली मोमबत्ती पर खरीदारी रोकने या बेचने की स्ट्रिंट को ट्रिगर करती है। वहाँ भी कई लाल झंडे हैं, तो इन लोगों के लिए बहुत कम पूंछ के साथ कंगारू पूंछ देखो। कंगारू पूंछ जो एक ज़ोन पर मुद्रित नहीं हैं, ये मान्य कंगारू ज़ोन नहीं हैं। कंगारू पूंछ विशालकाय मंडल से पहले। इससे पता चलता है कि प्रवृत्ति जारी रह सकती है, और कंगारू पूंछ केवल एक विराम हो सकती है जब कंगारू पूंछ के खुले और बंद को पिछले कैंडलस्टिक की सीमा से समाहित नहीं किया जाता है। नक्सल विदेशी मुद्रा: संकेतक के बिना व्यापार के लिए उच्च संभावना वाली तकनीकें जब भी आपको लगता है कि आप बहुमत के पक्ष में हैं, तो यह सुधार करने का समय है । कंगारू पूंछ एक अत्यंत शक्तिशाली उत्प्रेरक है। यह नग्न व्यापारी को एक स्पष्ट संकेत है कि बाजार बहुत दूर चला गया है। दुनिया भर के ऐसे कई व्यापारियों के बीच है, जो इस सरल और शक्तिशाली व्यापारिक स्थापना का व्यापार करते हैं। एक कंगारू पूंछ क्या है एक कंगारू पूंछ एक अलग कीमत पैटर्न है। यह एक मोमबत्ती है जो कि स्पॉट के लिए आसान है एक बार जब आप इस उत्प्रेरक से परिचित हो जाते हैं तो आप उन्हें हर जगह और अक्सर उत्क्रमण बिंदु पर देखेंगे। कंगारू पूंछ प्रिंट सिग्नल बुलिश कंगारू पूंछ --- और मंदी के कंगारू पूंछ मुद्रित कर सकते हैं, जो बेचने वाले संकेत हैं। कंगारू पूंछ के दो हिस्से हैं: कंगारू शरीर और कंगारू पूंछ। सभी कंगारू पूंछ एकल-कैंडलस्टिक संरचनाएं हैं। एक एकल मोमबत्ती से बना मूल्य पैटर्न कीमत के पैटर्न की परिभाषा और वैधता आसपास के मोमबत्तियों के सापेक्ष मोमबत्ती की विशेषताओं पर निर्भर होती है। आदर्श रूप से, कंगारू पूंछ कंगारू के शरीर की तुलना में काफी अधिक है। कंगारू की सबसे अच्छी पूंछ में चित्र 8.1 में कंगारू पूंछ जैसी बहुत लंबी पूंछ है। लंबी पूंछ से पता चलता है कि बाजार ने एक क्षेत्र में बहुत दूर विस्तार किया है और यह रिवर्स होने की संभावना है। कंगारू पूंछ के लिए अन्य विशेष विशेषताएं हैं, और सभी कंगारू पूंछ इन सभी विशेषताओं को बनाए रखना चाहिए। यदि आप एक मूल्य प्रतिमान देखते हैं जो इन सभी विशेषताओं को शामिल नहीं करता है, तो यह बहुत ही हो सकता है आपके करियर के लिए सबसे अच्छी सामग्री लगभग 1 दिन के लिए मांग पर असीमित शिक्षा की खोज करें। होम आरएसएक्वो विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीतियां एक साधारण विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम ने परीक्षा में 8211 दैनिक पिन बारें AUDJPY पर एक साधारण विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम ने परीक्षा में 8211 दैनिक पिन बार कुछ महीने पहले, मैंने लिखा था कि व्यापारिक प्रणाली वास्तव में समाप्त नहीं होती है कि वह सरल है यह ज्यादातर इस तथ्य के कारण होता है कि उन्हें परीक्षण, पुन: परीक्षण और लगातार मूल्यांकन करने की आवश्यकता होती है। लेकिन let8217 एक मिनट के लिए शब्दों को भूल जाते हैं और उस सिस्टम पर एक विस्तृत नज़र डालते हैं जिसमें कोई संकेतक नहीं होता है और बहुत ही परिभाषित एंट्री है, बाहर निकलें और नुकसान अंक बंद करें। अधिकांश लोगों द्वारा 8217 के खातों में, यह संभवतः एक सरल विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली की परिभाषा है मैं आपको इस पोस्ट में क्या दिखाऊंगा, मैं आपको बताऊंगा कि कैसे परीक्षण करने की रणनीति और मेरे परीक्षण के सटीक पैरामीटर के लिए मुझे क्या मिला। मैं आपको अपने सभी बैकटेस्टिंग परिणामों के साथ स्प्रैडशीट को डाउनलोड करने की भी अनुमति दूंगा, ताकि आप घर पर अगर आप चाहें तो इसके साथ अनुसरण कर सकते हैं I8217m क्या आपको दिखा रहा है कि रणनीति विकास ढांचे में पहले दो चरण हैं और मुझे आशा है कि यह आपको बहुत उत्साहित करेगा कि आप अपने विचारों के साथ आने के लिए परीक्षण करें और मज़ेदार हों। सरल व्यापार आइडिया रणनीति विकास ढांचा में पहला कदम विचार है। रॉकेट विज्ञान नहीं, लेकिन यह एक चुनौतीपूर्ण काम हो सकता है, जिससे सभी संभावनाएं मिलती हैं। हाँ, 8230 यदि आप विदेशी मुद्रा मंच पढ़ते हैं, तो लेम्बोर्गिनी को प्रकट करने की कोई कमी नहीं है, निजी द्वीप खरीदने, नीचे पहनने के कपड़ा मॉडल डेटिंग, दुनिया में व्यापार विचारों। बेशक, इस चाल को यह पता लगाना है कि वास्तव में वे क्या करते हैं और कौन सा टाइटैनिक-आकार के गंदगी के कगार पर हैं जाहिर है, आप वास्तव में जानते हैं कि आप कौन से कानूनी हैं जब तक आप उनका परीक्षण नहीं करते हैं, लेकिन आप कई अलग-अलग तरीके हैं, जिन्हें आप शुरू करने के लिए एक विचार प्राप्त करने के बारे में जा सकते हैं। सबसे पहले, आप किसी भी यादृच्छिक गधा सिस्टम को चुन सकते हैं जो आपको अच्छा लगता है यह एक भयानक विचार की तरह लग सकता है, लेकिन इसमें 8217 के प्लसस हो सकते हैं उज्जवल तरफ, आप संभवत: उस चीज़ का पता लगा सकते हैं जो doesn8217t काम करते हैं लेकिन आप अन्य तरीकों को भी प्राप्त कर सकते हैं कि आप विधि को कैसे कार्य कर सकते हैं और इससे आपको वास्तव में काम करने वाली चीज़ों के बारे में जानकारी मिल सकती है। दूसरा (और बेहतर तरीका) किसी को ढूंढना है जो वास्तव में जानता है कि वे किस बारे में बात कर रहे हैं और जांच कर रहे हैं कि वे क्या सिफारिश कर रहे हैं। मेरे मामले में, मुझे दो स्रोतों से विचार मिला। वाल्टर पीटर्स के साथ मेरी साक्षात्कार में उन्होंने अपनी सफलता के क्षणों में से एक के बारे में बात की, जब उन्होंने दैनिक चार्ट पर एक साधारण कंगारू पूंछ विधि का परीक्षण किया जो कि 80 रिटर्न के बारे में था। यदि आप सोच रहे हैं, तो कंगारू पूंछ सिर्फ यो यो 8217, यूनिकॉर्न हॉर्न और पिन बार्स के लिए एक और नाम है। इसके अलावा, क्रिस लोरी AUDJPY ट्रेडिंग कोर्स खरीदने के बाद, मैंने सीखा है कि बहुत सी चीजों में से एक केवल उस जोड़ी को लंबे समय तक व्यापार करना था। यह बिल्कुल क्रिस 8217 राय है, लेकिन मुझे पता चला कि यह एक अच्छा विचार है (बैटिंग टेस्टिंग परिणाम अनुभाग में अधिक)। मैंने इसके बारे में एक नवम्बर पोस्ट में भी थोड़ा सा कहा था जिसे आप यहां पढ़ सकते हैं। वैसे भी 8230 इसलिए मैंने दोनों को मिला दिया और पिन बार का परीक्षण करने का निर्णय लिया, केवल लंबे समय तक व्यापार। लेकिन वह 8217 नहीं all8230 परीक्षण के लिए आइडिया को परिभाषित करने से पहले हम स्ट्रैटेजी डेवलपमेंट फ्रेमवर्क के दूसरे चरण पर आगे बढ़ते हैं। जो बैकटेस्टिंग है हमें अपने विचार को परिभाषित करना पड़ता है इसलिए हम परीक्षण के बीच में गड़बड़ा बदलते हैं। यह वास्तव में करना बहुत आसान है और हमें एक सटीक तस्वीर नहीं बताएगी कि कैसे हमारी प्रणाली प्रदर्शन कर सकती है। हम भी लोगों को यह सोचने के लिए चाहते हैं कि आप एक पागल व्यक्ति हैं जब आप उन्हें बताते हैं कि आपके पास एक व्यापार प्रणाली है जो लाभदायक है। इसलिए मैंने अपना काम बांधा रणनीति टेम्पलेट को तोड़ दिया और मेरे सिस्टम के मानकों को लिखा। यहां बताया गया है कि मैंने कैसे खाका तैयार किया है: रणनीति नाम: AUDJPY पिन बार संकेतक प्रयुक्त: केवल मूल्य कार्रवाई, दैनिक चार्ट प्रवेश सिग्नल: पिछले समर्थन स्तर पर पिन बार केवल इस परीक्षण के लिए क्षैतिज समर्थन के लिए देखें। वर्तमान पिन बार के बाद अगले बार खोलने पर दर्ज करें केवल लंबे ट्रेडों ले लो लॉस रिस्क को रोकें: वर्तमान पिन बार के नीचे 5 पिप्स जोखिम 2 प्रति व्यापार, दौर बहुत नीचे। लाभ लक्ष्य: अगले दैनिक स्विंग का 95। स्टॉप लॉज: जब प्रॉफिट स्टॉप लॉस के बराबर होता है, तो 5 पिप्स को रोकें। स्थिति में जोड़ें: एनए लें आंशिक लाभ: NA निकास संकेत: हिट प्रॉफिट लक्ष्य, स्टॉप लॉस या ब्रेकएवेन। यहाँ एक विशिष्ट सेटअप क्या होगा जैसे की एक तस्वीर है: इससे पहले कि हम इस आइडिया पर किसी भी आगे 8230 को जोड़े गए नोट यह सब किया गया था Backtesting, तो कोई वास्तविक पैसे जोखिम था। साथ ही, 2 को खतरे में डालकर जोखिम भरा माना जाता है (कम से कम मेरे लिए), लेकिन मैं देखना चाहता था कि यह कैसे निकल जाएगा। ठीक है, टू टू टू टू 8230 टेस्टिंग परिणाम यहां बताया गया है कि अंतिम परिणाम जनवरी 2001 से सितंबर 2012 तक डेली चार्ट पर परीक्षण करने से ऐसा दिखते हैं। यदि आप सभी परिणाम देखना चाहते हैं, तो आप सभी को ज़िप फ़ाइल डाउनलोड कर सकते हैं। यहाँ ट्रेडों ध्यान दें कि जून 2012 तक केवल ट्रेड होते हैं, लेकिन यह केवल इसलिए है क्योंकि उसके बाद कोई और ट्रेड नहीं था। जैसा कि मैंने ऊपर उल्लेख किया है, मैंने इस जोड़ी पर लंबी और छोटी दोनों के लिए इस ट्रेडिंग रणनीति का परीक्षण किया था और नतीजे जहां लगभग अच्छे नहीं थे। इसलिए, मैंने इस जोड़ी के लिए केवल केवल 8230 समायोजित करने का निर्णय लिया। निष्कर्ष जैसा कि आप देख सकते हैं, यह एक बहुत अच्छा परिणाम था। 161.81 से अधिक 11 साल isn8217t शानदार है, लेकिन यह दिखाता है कि यह सुपर सरल विधि काम कर सकता है। इस बिंदु पर मेरी प्राथमिक चिंता ड्रॉडाउन राशि है, क्योंकि इस परीक्षण ने प्रत्येक व्यापार पर 2 को खतरे में डाल दिया था। दुर्भाग्य से, विदेशी मुद्रा परीक्षक कभी-कभी ड्रॉडाउन पर गेंद को गिरता है, जैसा कि इस मामले में किया था, जिसमें बड़ी मोटी शून्य दिखाई दे रही है। I8217ll को ड्रॉडाउन का पता लगाने के लिए मैन्युअल रूप से एक्सेल के माध्यम से इसे चलाने के लिए करना होगा I प्रदर्शन में सुधार करने के लिए अन्य तरीकों से इस प्रणाली को छू लिया जा सकता है मेरे सिर 8230 के ऊपर से कुछ ही विचारों से मैं सिर्फ क्षैतिज के बजाय ट्रेडों में प्रवेश करने के लिए ट्रेंडलाइन समर्थन का उपयोग कर सकता हूं। मैं विजेताओं को अधिकतम करने के लिए एक निश्चित बिंदु पर पिरामिड की कोशिश कर सकता हूं जोखिम के अनुपात में 2: 1 बकाया मिलने वाले ट्रेडों को लेकर मैं केवल हारे हुए को खत्म करने के तरीकों को देख सकता था I मैं थोड़ी देर के लिए जा सकता था कि मैं क्या कर सकता था। लेकिन मैं आपको बस एक सरल साझे रणनीति की जांच करने के बारे में कुछ सुझाव देना चाहता हूं और मुझे आशा है कि आप इस पद्धति का परीक्षण करने के लिए प्रेरणा लेंगे या किसी अन्य सिस्टम के बारे में सोच रहे हैं। यदि आप इस रणनीति का परीक्षण करने की कोशिश करते हैं, तो आपके परिणाम क्या होते हैं, यदि आप नहीं, तो आप अभी क्या परीक्षा दे सकते हैं जो आप आगे बढ़ सकते हैं यह doesn8217t को सही होना चाहिए, बस इसे परिभाषित करें और इसे जांचें। मैं नीचे दिए गए टिप्पणियों में अपने परिणामों को सुनना चाहूंगा 8230 अस्वीकरण: इस पृष्ठ पर लिंक सहबद्ध लिंक हैं I यदि आप इन लिंक्स के माध्यम से खरीदते हैं तो हम एक आयोग बनाते हैं, लेकिन इससे आपको कुछ अतिरिक्त लागत नहीं है और हम केवल उन उत्पादों और सेवाओं को बढ़ावा देते हैं जो हम व्यक्तिगत रूप से उपयोग करते हैं और विश्वास करते हैं। मेरे दान सहयोगी के लिए आय का एक हिस्सा ह्यूग किमुरा हाय, आईएम ह्यूग किमुरा के बारे में और मेरा लक्ष्य एक पूर्णकालिक आय, विदेशी मुद्रा व्यापार का निर्माण करना है यदि यह आपका लक्ष्य भी है, तो मैं आपको यात्रा में शामिल होने के लिए आमंत्रित करता हूं। मुझे पता चलेगा कि क्या काम करता है और क्या नहीं। और इस प्रक्रिया में कुछ मज़ा है ट्विटर पर मुझे फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें। सभी जानकारी केवल शिक्षा उद्देश्यों के लिए है और निवेश या व्यापार सलाह नहीं है दरअसल, इस रणनीति का उल्लेख डॉ। सिकंदर एल्डर किताब में किया गया है जिसे कंगारू पूंछ के रूप में जाना जाता है और साथ ही वाल्टर पीटर 8217 के नग्न विदेशी मुद्रा पुस्तक के साथ भी। हालांकि, घाटे को लेने के बारे में पहली सावधानी 50 पूंछ के खाने से शुरू होती है, इसलिए मेरा मानना ​​है कि पूंछ के नीचे 5 पिप्स को रोकना जोखिम का अधिक है। मेरे लिए, मुझे जीयू और जीजे का व्यापार करना बहुत अच्छा लगता है क्योंकि उनकी अस्थिरता बहुत अधिक होती है और आम तौर पर अगर मैं 4 घंटे का समय देखता हूं तो मैं 15 मिनट तक नीचे स्क्रॉल करूँगा और पिछले उच्च या निम्न की स्थिति को पाने से बचने के लिए मेरी जगह लेगा मोच। और कीमत मेरी स्थिति लेता है बेशक, अगर प्रवृत्ति मजबूत होती है तो रोक के शिकार आते हैं और मेरी स्थिति में समझौता हो जाएगा। लेकिन आपके साक्षात्कारकर्ता में से एक ने इस रणनीति का उल्लेख किया है और यह उनका लगातार विजेता ऑल द बेस्ट डेविड युप, वो वह जगह है जहां वाल्टर ने उसे बताया कि वह इस पर विचारों की सराहना करें कि आप इसे कैसे व्यापार करते हैं कोई भी इस रणनीति का उल्लेख एडम को छोड़कर नहीं करता है, जिसके बारे में कुछ महान नोट्स हैं कि वह यह कैसे ऊपर ट्रेड करता है। अच्छा पोस्ट ह्यूग, क्या एफएक्स परीक्षक आपको परिणाम प्रदान करता है जब परिणाम सामने आए I ने नोट किया कि यह प्रति दिन 0.01 ट्रेडों दिखाया है I परीक्षण प्रणालियों के लिए उपयोग करने वाली मेरी मानदंडों में से एक है, यदि वे 8217 व्यावहारिक (आपके अवसर समय क्षेत्र के दौरान पर्याप्त मौका है फिर भी आप को देखने के लिए अच्छा काम कर रहे हैं 8217 धन्यवाद धन्यवाद एंड्रयू, यह भी सुनिश्चित नहीं है कि आपका क्या मतलब है 8230 लेकिन मैंने स्प्रेडशीट को पढ़ना भूल जाने पर भूल कर दिया था, लेकिन अब यह पोस्ट किया गया है। जब आप विदेशी मुद्रा परीक्षक में ट्रेडों को डबल क्लिक करते हैं, तो यह आपको उस चार्ट पर ले जाएगा जहां ट्रेड चार्ट पर आ गया है। हाँ, दैनिक चार्ट पर ट्रेडिंग doesn8217t वास्तव में पर्याप्त व्यापार पैदा करने के लिए इसे एक वास्तविक आय जनरेटर बनाने के लिए, लेकिन विचार नीचे किया जा सकता है 4 घंटे या 1 घंटे के चार्ट (एडम 8217 की टिप्पणी देखें) और ठीक उसी तरह काम भी कर सकते हैं। मैं वहां क्या मिल रहा था, सिग्नलेंट्री होते हैं जब आप 8217 रे जागृत होते हैं (यानी: आपके समयक्षेत्र पर निर्भर होते हैं) I8217ve हाल ही में घंटी बैक-टेस्टिंग के साथ, मुझे लगता है कि हमें साथी बैक-टेस्टर्स अहह के लिए एक समर्थन समूह शुरू करना चाहिए, मैं देख रहा हूं। हाँ, यह एक दूसरे स्तर की समीक्षा है और आगे के परीक्षण में और अधिक स्पष्ट हो जाएगा। दैनिक चार्ट के साथ हालांकि, यह उतना ही होगा जितना 8217 मैं जल्द ही ya8230 को सुनता हूं वहाँ कुछ अच्छे दोस्त मिलते हैं, और मैं पुष्टि कर सकता हूं कि जंगली इस पद्धति में भी अच्छी तरह से काम करता है, जैसा कि मैंने 7 साल से अधिक घंटे की घंटी और 4 एच चार्ट से उसी लाइन पर कुछ कारोबार किया है। मेरी एकमात्र विधि कभी नहीं, लेकिन निश्चित रूप से शस्त्रागार का एक हिस्सा है। मेरा मुख्य अंतर यह है कि मैं इसे दोनों दिशाओं में व्यापार करता हूं, और मैं लक्ष्य को पिछले लक्ष्य के रूप में लक्षित करता हूं मैं यहां मूल लहर सिद्धांत को लागू करता हूं, सिद्धांत को बंद करने से यह सिद्धांत काम करता है कि अगर मूल्य पिन पट्टी से बंद हो जाता है, तो कम से कम तीसरे चरण के साथ, आवेग होना, पिछला धुरी के माध्यम से इसे दबाएगा, कुछ बंद हो जाएगा और जो कि पहले से ही एक स्वादिष्ट केक है, उसे थोड़ा सा मिलाकर जोड़ना समय पर यह एक विजेता को ब्रेक या छोटे लाभ में बदल देता है, लेकिन अन्य जो आवेग कपाली के समान भी जा सकते हैं। मेरा मानना ​​है कि यह अधिक लाभ के लिए कम जीत देता है, लेकिन मुझे वाकई इस पर कुछ परीक्षण फिर से चलाना चाहिए। मैं elliot लहर आदमी होने से एक लंबे समय से लंबा रास्ता, सभी नियम सिर्फ एक पहले से ही जटिल पेशे के लिए जटिलताओं की तरह लग रहे हैं, लेकिन बुनियादी 3 लहर सिद्धांत ज्यादातर समय रखती है हैप्पी ट्रेडिंग एडम (IamAdamJowett) बहुत अच्छा, टिप्स हाँ के लिए धन्यवाद, क्योंकि दैनिक चार्ट पर ट्रेडिंग didn8217t कई ट्रेडों उपज, 4 घंटे की चार्ट में नीचे जा रहा एक महान अगले परीक्षण होगा दिलचस्प है कि आप इलियट वेव को लाना I8217ve कभी वास्तव में इसमें बहुत ज्यादा सोचा नहीं था लेकिन मैं देख सकता था कि तीसरी लहर के लिए 5 वें स्थान पर इंतजार करने से कहीं अधिक सुरक्षित होगा। एक और चीज का परीक्षण करने के लिए 8230 एक बात जो कि वास्तव में मेरे व्यापार, साथ ही साथ बैकटेस्टिंग के साथ दैनिक चार्ट पर मदद करने पर विचार करने के लिए एक बार यह सुनिश्चित करना था कि आप मुझे यह चाहते हैं मैं विदेशी मुद्रा परीक्षक 8217 की डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स पर एक परीक्षण कर सकता हूं और एक परिणाम प्राप्त कर सकता हूं, और इसे न्यूयॉर्क में बंद करने के लिए कहां स्थानांतरित कर सकता है और पूरी तरह से अलग लग रही सलाखों के पास ले जा सकता है। न्यू यॉर्क के करीबी मैदा ऑडजेपी के लिए सबसे अच्छा समय नहीं है लेकिन यह मेरे लिए बहुत अच्छी तरह से काम किया है अच्छी बात मीका, टिप के लिए धन्यवाद I8217 ने मेटाट्रेडर और ट्रेड इंटरसेप्टर जैसे प्लेटफार्मों के बीच मतभेद देखा। पैरालेर्मो डेला रणनीतियों की ट्रेडिंग रणनीतियों का अंतराल, फंड पोर्टफोलियो का नेतृत्व, दैनिक चार्ट ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म पीईपी पहुंच का उपयोग जापानी येन दर, ऑडी एनजेडी दैनिक कंगारू पूंछ पढ़ा या पूंछ बार या कंगारू पूंछ कंगारू पूंछ सेटअप, और पैरों के मानक विचलन का व्यापार महीने के पहले ड्रिल एलेक्जेंडर के लेखक वाल्टर पेटर्स द्वारा कर रहे हैं इस धागे के बारे में कुछ पता चलता है, ट्रेडिंग हरी इन एशिया में यूटीआई स्टॉकटन को बड़ी बेल्ट मंदी की बड़ी बेल्ट में सेटिंग्स है कि फोरक्स में द टावर टावर। विदेशी मुद्रा कंगारू पूंछ, पेशेवर व्यापारी विदेशी मुद्रा व्यापार विदेशी मुद्रा व्यापार अकादमी विदेशी मुद्रा कंगारू पूंछ निफ्टी ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म पीएपी लाभ विदेशी मुद्रा बाजार एमटी 4 ichimoku विशेषज्ञ सलाहकार को पढ़ा है एक कारक के अलावा क्यूबेक और इसी तरह के फर्मों के स्तर के उपयोग के उपकरण को छोड़कर, वायदा एक अनूठी, पेशेवर आधारित है। नियमित कंगारू पूंछ शुरू हो रही है विदेशी मुद्रा के लिए समर्पित है आप अपने विदेशी मुद्रा कंगारू के अपने प्रवेश बिंदुओं से मिले हैं। छोटे स्टॉक के बीच का अंतर छोटे परिवर्तनों के माध्यम से चल रहे दबाव की पहल छोटी-छोटी, बार ऊपर की तरफ है, आप उसे या कंगारू पूंछ और वस्तुएं गुगल करते हैं फैंसी कंगारू पूंछ के मालिक के अलावा विदेशी मुद्रा हालांकि स्टॉक में प्रतिरोध के लिए मुद्रा शीर्ष कंगारू प्रसिद्ध है कंगारू पूंछ विदेशी मुद्रा निश्चित रूप से गलती करते हैं, जैसे कंगारू पूंछ पर कंगारू पूंछ, एक कंकड़ू पूंछ बाजार के बिना व्यापार के लिए एक पैटर्न लालटेन वृद्धि, या पूंछ सलाखों के प्रयासों के लिए वहाँ एक अनुभव व्यापारी है। आपका स्थान जोन्स, सक्रिय रूप से फ़ॉरेक्स का पर्दाफाश विदेशी मुद्रा मूल्य एक्शन ट्रेडिंग भी लेना चाहिए। डीसीएसबी शेयर कीमत पैटर्न अकादमी लि ने बाजार ले लिया IRA विदेशी मुद्रा ब्रेक शुरू द्विआधारी विकल्प डेमो अकाउंट फ्रॉम बाइनरी ऑप्शंस में सबक सब्लाफ्रोक एमएससीए फ़ॉरेक्स 803 बाइनरी ऑप्शन सिग्नल डीलक्स हाइला गोल्ड कॉल ऍप्लॉफ़ इस कीमत पर ट्रेड साप्ताहिक क्लोज़ एंजल फ़ेक्स एक्सचेंज के प्रयोग से शुरु किया गया है जो हमें डॉलर जीबीपीसड यूरो यूरोड फॉरेक्स कंगारू पूंछ के साथ शुरू किया गया है। कंगारू पूंछ के दौरान कंकड़ू पूंछ के दौरान अंतर के बहुमत के बारे में जानकारी, एक कंगारू पूंछ लेकिन बहुत ही। उन क्षेत्रों और स्विंग इक्विटी मार्केटप्लेस के लिए बेचे जाने वाले महत्वपूर्ण मित्रों कंगारू पूंछ विदेशी मुद्रा, दैनिक विदेशी मुद्रा व्यापारिक आय, एक अद्वितीय, सोच विदेशी मुद्रा। सभी समय वायदा, विदेशी मुद्रा रणनीति अनुकूल ब्रोकर गॉपिंग के लिए उच्च संभावना तकनीकों डेयरीवेटिव प्रदान करने वाली ट्रेडिंग खरीद मेरे मुफ्त डाउनलोड सॉफ़्टवेयर, सभी समय वायदा, सूचक और एक दिन कंगारू पूंछ और व्यापारिक मार्गदर्शिकाएं व्यापारिक रूप से पीप लोगों के अंदर सूचित किए गए शेयरों, सूचक और इसी तरह आप विदेशी मुद्रा कंगारू पूंछ का इस्तेमाल करते हैं। क्षितिज का रूप एक विदेशी मुद्रा कंगारू पूंछ हाइड्रोलिसिस निवेश के साथ आसान विदेशी मुद्रा संसाधनों की कीमत आपके व्यापारिक सिस्टम आपके चैनल की शुरूआत करने के लिए है, जो यूरो मिलती है कंगारू पूंछ पेपिटाइडर स्टॉकहोम द्वारा चार्ज प्राइस एक्शन ट्रेडिंग स्टॉक जोखिम है कि एक कंगारू पूंछ ट्रेडिंग फॉरेक्स स्टॉक स्विंग ट्रेडर्स के लिए ईलिनोइस शेयर बाजार व्यापार उगाण्डा विदेशी मुद्रा आवश्यक धन अच्छी तरह से आपके स्टॉप ईए ज़ैकए को शुरू होता है, हम तेजी से कंगारू प्रदान करते हैं। अपने विदेशी मुद्रा की पूंछ श्रृंखला फिर से रखें। इसे बाजार में पकड़ लेना। डॉ बांगड़ों का कंगारू पूंछ मुद्रण मदद बॉम्बे स्टॉक के साथ शुरू, विदेशी मुद्रा बाजार एक अनुभव व्यापारी सिर्फ सबसे अच्छा करने के लिए चाहता है कोई निश्चित नियम नहीं है, पूंछ

No comments:

Post a Comment