Wednesday 14 March 2018

Lmax - विदेशी मुद्रा व्यापार


LMAX क्रांति जनवरी 2007 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 1,760 डाक अदृश्य आप साइन अप कर सकते हैं और अपने आप को ढूंढ सकते हैं, इसमें कुछ मिनट लगते हैं। यह निश्चित रूप से एक अच्छा कर्नल प्रदाता के रूप में गहरा नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि यह अल्पारी समर्थक या पीएफजी की पसंद के साथ प्रतिस्पर्धा कर सकता है। वे केवल कुछ हफ्ते पहले ही रहते थे, इसलिए शायद अब तक इतने सारे ग्राहक नहीं हैं, साथ ही साथ वॉल्यूम का कारोबार भी होता है। वे एक वास्तविक विनिमय की तरह पिछले कारोबार की कीमत और मात्रा का खुलासा न करते हैं। मुझे लगता है कि कोई भी न्यूनतम न्यूनतम नहीं है, लेकिन स्पष्ट रूप से मार्जिन आवश्यकताओं को पूरा करने की आवश्यकता है। इसके अनिवार्य रूप से अतिरिक्त विनियमन के साथ एक ecn। मुझे लगता है कि उन्हें यूरो और अमरीकी डालर के खातों का समर्थन करना चाहिए, एक निर्धारित शुल्क संरचना है और कुछ और l. providers (विशेषकर सीएफडीए) के लिए, तो शायद यह काफी अच्छा हो सकता है। वे अगले साल शेयरों को लॉन्च करने की योजना बना रहे हैं, यह एक हाइब्रिड बाजार होगा जहां असली स्टॉक और जुड़ा हुआ स्टॉक-सीएफडी एक ही स्थान पर व्यापार करेंगे, और सीएफडी और स्टॉक माना जाता है कि वह फफूंदी है। पता है कि वे इस तरह के हाइब्रिड स्थिति को कैसे मात देंगे। मई 2012 की स्थिति में शामिल: 8.2 6,362 पदों का सदस्य मुझे एक उचित स्पष्टीकरण मिला है कि ब्रोकर चर्चा अनुभाग में यह धागा क्यों निकाला गया है, तो यह यहां बनी रहेगी। मैं इस सूत्र को इस प्रदाता, LMAX के लिए सामान्य चर्चा फोकस के रूप में शुरू करना चाहता हूं। मैं कबूल करता हूं कि मेरे लिए इस दलाल के लिए आकर्षक पहलू हैं जैसे कि स्थानीय होने की सुविधा, और कुछ अन्य ब्रोकरों द्वारा मांगे गए भारी दस्तावेज़ों की आवश्यकता नहीं होती है। इसका मतलब यह नहीं है कि वे अपने आपरेशनों से सावधान नहीं हैं, इसका मतलब यह है कि यूके में आवेदकों के लिए खोजा जाने योग्य हुक हैं जो यह पहचानते हैं कि आप कौन हैं और आप किसके साथ बैंक खाते हैं। वर्तमान में मैं एक डेमो अकाउंट के साथ खेल रहा हूं, एक बहुत ही वास्तविक परिस्थिति नहीं हूं, लेकिन मुझे यह जानने के लिए प्रोत्साहित करना है। स्तर -2 मूल्य निर्धारण, और एक स्थिर मंच निष्पादन होना प्रतीत होता है तेजी से आप में से कोई भी लोग LMAX की कोशिश की, मुझे यह जानने में दिलचस्पी है कि क्या कोई खाता खोले जाने पर अन्य यूरोपीय लोगों की ही कमियां हैं। सावधान रहें जब आप जनता का अनुसरण करते हैं, कभी-कभी मी चुप होता है जनवरी 2007 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 1,760 डाक अदृश्य मैं एक वर्ष से अधिक समय से उनका उपयोग कर रहा हूं। इसकी एक चट्टान ठोस दलाल, वस्तुतः कोई डाउनटाइम नहीं 20 मीटर का भुगतान करना और फैलता भी अच्छा है। मुझे उन्हें अपने पासपोर्ट और निवास के प्रमाण के रूप में एक उपयोगिता बिल स्कैन भेजना था, और निश्चित रूप से हस्ताक्षरित क्लाइंट अनुबंध (ईयू के भीतर आईएम लेकिन यूके नहीं)। यह बहुत आसान था, इसे ईमेल के जरिए संभाला जा सकता है और केवल कुछ दिन ही ले सकते हैं। अफवाहें आ रही हैं कि वे निकट भविष्य में खुदरा ग्राहकों को सेवा देने के लिए बंद कर देंगे (विदेशी मुद्रा प्रबंध पर लेख) मुझे उम्मीद है कि यह सच नहीं है। Lmax के बारे में यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं: आप वेब प्लेटफ़ॉर्म के बजाय मल्टीकार्ट का उपयोग कर सकते हैं। एक नि: शुल्क सीमित एमसी संस्करण है जो केवल 2 प्रतीकों का समर्थन करता है, ताकि आप इसे बाहर की कोशिश कर सकें। मैंने टिकट के आकार को एमसी में 0.5 पीई के लिए सेट किया है और आदेश प्रविष्टि के लिए DOM का उपयोग किया है। मुझे लगता है कि इसकी सुंदर सुविधा के लिए आदेश दर्ज करें और उन्हें आवश्यकतानुसार आसपास चलाएं। इसके अलावा, सिएरा चार्ट भी है, उनके पास व्यापार के लिए एक एलएमएक्स कनेक्शन भी है, लेकिन एक एलएमएक्स डेटाफीड कनेक्शन भी है, जहां आपको डेटा प्राप्त करने के लिए खाते की ज़रूरत नहीं होती है। चार्टिंग के लिए इसका बहुत अच्छा अनुलेख इस थ्रेड को वाणिज्यिक खंड में स्थानांतरित करने की उम्मीद है - यहां पहले से ही 2 एलएमएएक्स धागे हैं जो स्थानांतरित कर दिए गए हैं किसी कारण के लिए ट्वीटर इस फर्म को पसंद नहीं करता है इसके बारे में सोचो क्योंकि उनके पास बैनर नहीं है। मई 2012 में शामिल हुए स्थिति: 8.2 6,362 पदों का सदस्य सिर्फ बी। बर्नंके स्टैंड-अप कॉमेडी शो के माध्यम से फैल रहा था। मुख्य रूप से यूजे देखकर, मुझे नहीं लगता कि यह कभी भी 1 पीप से ऊपर चला गया था, इसलिए मुझे प्रभावित हुआ। 20 मीटर का भुगतान करना और फैलता भी अच्छा है। हं, जब मैंने पूछा, उन्होंने मुझे 25 मीटर कहा। दरअसल वे कहते हैं 0.0025 प्रति तरफ। सावधान रहें जब आप जनता का अनुसरण करते हैं, कभी-कभी मी चुप होता है मैंने उनका इस्तेमाल किया है I केवल 10 के खाते के साथ और केवल कुछ दिनों के लिए ब्रोकर के रूप में यह निर्भर करता है स्क्रैपिंग, न्यूज ट्रेडिंग के लिए, इंट्राडे अच्छा है उन्होंने केवल 1: 100 लीवरेज की पेशकश की है। और मैं एक प्रेमी चाहता था मुझे 1: 30-1: 50 और कभी-कभी 1: 100 चाहिए, लेकिन 10k खाते के साथ नहीं। ईयू ब्रोकर के रूप में हेज पॉजिटिव की सहायता से समर्थन होता है: मुझे डुकसाकसी में मैनेजमेंट प्रबंधक पसंद है- लेकिन मुझे पता है कि दूसरे एक हैं, जो कि इसके करीब हैं मेरा खाता। शायद आप व्यापार के लिए भी आवश्यक नहीं हैं कभी कभी यह बात करता है खाता खोलना डुकस्कॉपी के साथ इतना भयानक नहीं था, जैसा कि किसी अन्य ब्रोकर के साथ होना चाहिए। यहां कोई प्लस या शून्य नहीं है मैंने उन्हें MT4 मंच का उपयोग किया है मोबाइल पर भी, वे iPhone प्लेटफ़ॉर्म से संतुष्ट नहीं थे, मुझे लगता है कि वे एक चार्ट या तो, केवल उद्धरण कभी-कभी मैं यूरसड में 0.1 या 0.2 पीआईपी देख सकता था। कभी कभी 0.7 कभी-कभी 1.2 पिप ऊपर। लेकिन मेरे लिए वास्तव में कोई फर्क नहीं पड़ता है कि 0.1 या 2 स्पैम फैलता है। किसी भी तरह पीआईपी की गणना आयोग 0.5 या 0.6 के आसपास था। मेरे आईडी कार्ड पते पर मेरे पिताजी रहेंगे। मैंने उससे कुछ सड़कों पर चले गए हैं एलएमएक्स इतना क्वाटस्मैटक्वाट था क्योंकि उन्होंने मुझे सूचित किए बिना मुझे अपने आईडी कार्ड पते पर सुझाए गए मोड में एक पेपर पत्र भेजा था। जब तक यह एक बड़ी समस्या नहीं होनी चाहिए। मेरे पिता ने मुझे बुलाया: चुप बेटे आप विदेशी बैंक में एक बैंक द्वारा खोजे गए हैं आपने फिर से क्या किया - मुझे और मुझे उस बूढ़े आदमी को शांत करने की जरूरत थी, समझाया कि मैं 2 दिन बर्बाद करना चाहता हूं क्योंकि मैं वास्तव में किसी भी बैंक का इस्तेमाल नहीं किया था, और उस अंग्रेजी भाषा को अंग्रेजी भाषा में अनुवाद करने और पूरे विदेशी मुद्रा इंटरबैंक, खुदरा संरचना, क्यों के लिए - क्योंकि वे उन कागजात पर हस्ताक्षर करने के लिए बनाते हैं, जहां वे कहते हैं कि वे आपके साथ काग़ज़ प्रारूप में भी संवाद कर सकते हैं इसके अलावा: यह पत्र 5 लोगों के सामने खोला गया था और मैं वहां भी नहीं था। इस शब्द में उन्हें डुकस्कॉपी से बहुत कुछ सीखना होगा मेरे पास शौचालय के कागज़ात हैं, ज़रूरत नहीं है कि वे कागज का स्वागत करते हैं, न ही बुनियादी चीज़ों को समझाने के लिए अपना समय बर्बाद करने के लिए। तुरन्त मेरे खाते को उनके साथ बंद कर दिया। बैंक केवल तभी अनुशंसित कागजात भेज रहे हैं जब आपके पास ऋण है और समय पर ऋण का भुगतान नहीं किया। यह अच्छी तरह से यहाँ जाना जाता है धैर्य खरीदने के लिए चाहते हैं मैं उम्मीद कर रहा था कि जब से मैं स्पष्ट रूप से एक वाणिज्यिक सदस्य नहीं हूँ, इस दलाल के बारे में मेरा धागा ब्रोकर चर्चा पृष्ठों में होगा, जहां वह है जहां यह संबंधित है। इसके अलावा मैं अपने धागे को चले जाने की उम्मीद नहीं कर रहा था - जब तक कि मैक्सक्स से चेतावनी नहीं। मैं पराजित होने की कोशिश कर सकता हूं जहां तक ​​मुझे पता है कि डुकस्कॉपी यहां बैनर स्थान नहीं खरीदती है, और उनकी चर्चा थ्रेड ब्रोकर चर्चा थ्रेड में बनी हुई है। जबकि मैं कराह रही हूं, मैंने यह भी पाया है कि कैलेंडर से कुछ समाचार घटनाओं को फ़िल्टर्ड किया जा रहा है। एफएफ वह जगह नहीं है जिसका उपयोग किया जाता था, मेरे पास है। इससे भी बदतर हो सकता है, आप धागे के साथ गलत तरीके से व्यावसायीकरण कर सकते थे, तो अपने आशीर्वादों की गणना करें सामान्य रूप में एफएफ पर एलएमएक्स के बारे में: जब मैंने इसके बारे में पहले ट्यूई से पूछा था (जब अन्य LMAX धागा यहां भगा दिया गया था), तब से जो याद करते हैं, पोस्टर के एक समूह ने हरमार्ग को बढ़ावा दिया और हर जगह धागे में स्पैमिंग रखा। जब एफएफ ने आर्मडा से जुड़े किसी भी दलाल धागा को इंस्टैर-बंदी और रगड़ना शुरू किया, तो पोस्टर ने एलएमएक्स धागे में छुपा दिया और एलएमएक्स तरलता तक पहुंचने के लिए कम बाधा के रूप में पंपिंग एर्मडा को रखा। आखिरकार एफएफ पर्याप्त था और एलएमएक्स धागा को इसे खत्म करने के लिए बस नीचे ले गया। बीमार देखिए कि क्या मैं ईमेल को खुदाई कर सकता हूं संपादित करें: इसे मिला यह वापस आ गया था जब ट्वी और मेरे पास सकारात्मक बातचीत चल रही थी। सिर के लिए धन्यवाद यहां पर हमने इसे वाणिज्यिक फोरम में ले जाने का कारण यह था कि इस धागे में केवल आर्मडा से बहुत ज्यादा पदोन्नति हुई थी। मुझे लगता है कि आप पहले से ही जानते हैं कि हम एक साल से थोड़ा अधिक समय के लिए अपने स्पैमिंग अभियान से जूझ रहे हैं (आप को 8217ve को उनके कठोर सम्मान का सम्मान मिला)। यदि आप कहीं भी आर्मडा का कोई उल्लेख देखते हैं, तो कृपया मुझे बताएं और यदि आप कर सकते हैं, तो किसी को भी बताएं कि धागा चाल का कारण 8217 और आर्मडा के खिलाफ हमारा रुख। एक बार फिर धन्यवाद और देखभाल करें चीअर्स और व्यापार अच्छी तरह से, इसलिए इस धागे में आर्मडा का कोई उल्लेख नहीं होने के बावजूद, यह प्रतीत होता है कि एलएमएक्स अब पिछली एसोसिएशन द्वारा भुला दिया गया है। एलएमएक्स ने मुझे 3668 लूट लिया है। वे एक्सचेंज नहीं हैं क्योंकि उन्होंने कहा, वे झूठे हैं। 16 दिसंबर, 2014 को उन्होंने अचानक यूएसडीआरयूएच मार्जिन की आवश्यकता को 100 में बदल दिया और उन्होंने केवल 8 मिनट पहले मुझे एक ईमेल भेजा। उसके बाद उन्होंने जितनी जल्दी हो सके मेरी स्थिति को बंद कर दिया। इससे पहले कि मैं 50 से अधिक मार्जिन स्तर का उपयोग करता हूं। मेरे पास पर्याप्त मार्जिन बनाए रखा है 100 की मार्जिन आवश्यकता क्या आप मानते हैं यह आपकी सभी स्थिति को बंद करना है यह लूट रही है, मुझे यकीन है। इस मंच पर व्यापार न करें, क्योंकि मैंने 3 साल से अधिक समय तक कारोबार किया है, यह एकमात्र कंपनी है जो इस तरह से कर सकती है, सीधे अपने पैसे को अपने जेब में लूटने के लिए। क्या आपको यह समीक्षा सहायक पाया है हां नहीं फ़ीडबैक: 1 पॉजिटिव, 1 नकारात्मक लामैक्स भरता बहुत तेज है और मुझे कोई स्लिपेज समस्या (1 मानक लॉट के अंतर्गत) नहीं है। वे मुफ्त मल्टीचार्ट्स भी देते हैं, जो ऑर्डर प्रबंधन और चार्टिंग के लिए बहुत अच्छा है। क्या आपको ये समीक्षा उपयोगी है? हाँ नहीं फ़ीडबैक: 1 नकारात्मक उनके फैलाव कम हैं, लेकिन कम स्प्रेड का मतलब अंकित मूल्य पर कुछ भी नहीं है, क्या वे 5 मानक बहुत सारे मिलते हैं, जिसमें मीलसीकंड्स के भीतर न्यूनतम स्लिपेज के साथ भरते हैं, मैंने एलएएमएक्स, भयानक झुकाव के साथ कारोबार किया है और फैलता है एशियाई सत्र मुझे यकीन है कि वे भविष्य में बेहतर होंगे, हालांकि फिलहाल मैं अन्य दलालों का चयन करूँगा। अनुभवी व्यापारियों के बीच में बोली जाने पर अभी भी उनके तरलता पूल के बारे में सवाल हैं I विदेशी मुद्रा दलाल के प्रकार: ईसीएन बनाम डीएमए बनाम एसटीपी बनाम मार्केट निर्माता सभी विदेशी मुद्रा दलाल जो अमेरिकी ग्राहक को स्वीकार करते हैं विदेशी मुद्रा दलाल सूची विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म - मेटाट्रेडर 4. मेटाट्रेडर 5 और अन्य प्लेटफॉर्म्स विदेशी मुद्रा अकाउंट फंडिंग सीएफडी ब्रोकरर्स: विदेशी मुद्रा दलाल जो सीएफडी विदेशी मुद्रा दलाल की पेशकश करते हैं, सोने, चांदी, तेल व्यापार की पेशकश करते हैं आपकी पूंजी खतरे में है। मार्जिन पर ट्रेडिंग में उच्च जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है। विदेशी मुद्रा या किसी अन्य वित्तीय साधन को व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। सभी सीएफडी (स्टॉक, इंडेक्स, फ्यूचर्स) और विदेशी मुद्रा की कीमतें एक्सचेंजों द्वारा नहीं बल्कि बाजार निर्माताओं द्वारा प्रदान की जाती हैं, और इसलिए कीमत सही नहीं हो सकती है और वास्तविक बाजार मूल्य से भिन्न हो सकती है, जिसका अर्थ है कि कीमतें संकेतक हैं और व्यापारिक उद्देश्यों के लिए उपयुक्त नहीं हैं। इसलिए एफएक्स-सी इस डेटा का उपयोग करने के परिणामस्वरूप किसी भी व्यापारिक हानियों के लिए जिम्मेदारी नहीं लेता है। क्वालिट डेक्सक्यूशन ऑप्टिमाइज़ डेबिन ब्रोशर्स लिन फॉरेक्स एलएमएक्स एक्सचेंज, एमटीएफ रेंटलमेंट पर ला एफसीए को ली फॉरेक्स, अपरेंट्स फायदे यूनिक्स डे ला क्वालिटी डेक्सक्यूशन टिब्न एक्सचेंज, पारदर्शिता और जटिलताओं के बाद व्यापार और एक इलाके के लिए एक विश्वसनीय निवेशक, जो कि डे मार्च में भाग ले रहे हैं। ली कार्नेट ने एलएमएक्स एक्सचेंज को एक्सचेंज से बाहर ले जाने के लिए एक सीमा शुल्क और सीमा शुल्क की सीमाएं स्थापित की हैं, जिनमें से एक प्रमुख कंपनी के रूप में स्थापित किया गया है और कंपनी के निगमन की स्थापना की गई है - जीएनआरएक्स एलएमएक्स एक्सचेंज एक्सपर्ट, लॉयर एंड डेबिलिटी क्वालिट डिज़िक्यूशन

No comments:

Post a Comment