Friday 5 January 2018

- सच - के बारे में - विदेशी मुद्रा व्यापार


82308230.एह्ह, आई 8217 एम बैक 823082308230 सालों के लिए, विदेशी व्यापारियों का ज्ञान बेईमान व्यापारियों से छिपा हुआ है। कोई भी सच बताना नहीं चाहता था इसके बजाय, व्यापारियों को विदेशी मुद्रा में सफल होने के अपने दुखी प्रयासों के लिए बेहद खुश थे। कोई भी खड़ा नहीं था और दुनिया को बता सकता है कि विदेशी मुद्रा व्यापार वास्तव में क्या है, कौन सी चुनौतियों और नुकसान उन करोड़पति (8230hah8230) बनने का प्रयास करने के लिए इंतजार कर रहे हैं या कुछ भाग्य व्यापारिक मुद्राओं बनाने के लिए प्रतीक्षा कर रहे हैं 8230 पर्याप्त कहा, I8217ve यह दर्शाता है कि विदेशी मुद्रा किस प्रकार से बना है कदम से कदम मैं कल्पना, मिथकों, वास्तविकता और विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में सच्चाई का खुलासा करेगा। आखिरकार, मैं तुम्हें, मेरे दोस्त, एक तेज दांतेदार राक्षस बनाऊंगा, जो इस विदेशी मुद्रा रहस्य को अलग कर देगा और उस आकर्षक सफलता को प्राप्त करेगा जो केवल चुने गए अपने संपूर्ण जीवन में पहुंचने में सक्षम हैं मेरे साथ, मेरे दोस्त, राज्य के साथ आओ अंधेरे विदेशी मुद्रा डार्क लॉर्ड नवीनतम समाचार और पोस्ट: विदेशी मुद्रा दलालों सत्य (भाग 5)। रोलओवर पर अधिक विदेशी मुद्रा व्यापार आपके विचार से अधिक महंगा है। कुछ दिनों के लिए एक व्यापार खुला रहें और फिर एक कैलकुलेटर के साथ वापस आओ .. आप हारते हैं क्योंकि आप नुकसान उठाते हैं: बैंक खाता बनाम विदेशी मुद्रा खाता पिछले पोस्ट के लिए एक विवाद क्या है? ठीक है, हमें स्टॉप के साथ व्यापार करना चाहिए, लेकिन फिर हम पैसे खो देते हैं I8217ll । Let8217s इसके बारे में बात करते हैं विदेशी मुद्रा स्केलिंग - विदेशी मुद्रा में लाभ का एक निश्चित तरीका क्यों स्क्रैपिंग शीर्ष स्थान के हकदार हैं, और यह एक स्कैपर बनने के लिए क्या करता है। विदेशी मुद्रा अध्याय 6. भाग 4. ब्याज दरें और नकारात्मक रोलओवर व्यापारियों को अधिक बार व्यापार कैसे करना है रोलओवर के नियमों को फिर से परिभाषित करना - सभी जोड़ों के लिए रोलओवर नकारात्मक बनाना - और लंबी अवधि के ट्रेडों को रोकने के लिए दुख होगा 8230 चालाक, हां सच्चाई विदेशी मुद्रा व्यापार विदेशी मुद्रा व्यापार एक बकवास मजाक है 8212 5 व्यापारियों में से 5 अपने पूरे खाते को पहले 6 महीनों में उड़ाएं। यह 8217 एक घृणित, गंदे व्यवसाय है जिसमें दलालबाज़ी यह आसान लगती है लेकिन वास्तविकता में जहां औसत व्यापारी को सफल होने के लिए लगभग कोई मौका नहीं है और दुख की बात है कि अगर इन लालची अध्यापकों को सिर्फ इन मुफ्त वीडियो सबक को देखते हुए, तो वे बचाएंगे I8217 लेकिन ज्यादातर लोगों को बचाया जा सकता है, वे 8217re बहुत आलसी और जिद्दी हैं इसलिए उन्हें कोई व्रत के साथ जला 8230 डिजनेरेट करने के लिए, यह अतिथि ब्लॉग पोस्ट आपके लिए है: विदेशी मुद्रा का व्यापार सीधे कठिन है, जिसका मतलब स्टॉक के रूप में आसान नहीं है। व्यापार की 24 घंटे की प्रकृति के कारण विदेशी मुद्रा व्यापार एक भारी गतिविधि है। इसमें मार्जिन, शुल्क, और अन्य चीजों के प्रबंधन शामिल है यह भी वास्तव में प्रभावी होने के लिए पर्याप्त रूप से पर्याप्त मौद्रिक निवेश की आवश्यकता है, हालांकि विदेशी ब्रोकरेज से बड़े अंतर को आकर्षित करना कुछ लोगों को लगता है कि उन्हें बड़े निवेश की आवश्यकता नहीं है वास्तविकता यह है कि आप की पेशकश की जाने वाली मार्जिन की मात्रा का उपयोग नहीं करना चाहिए। स्टॉक मार्केट के माध्यम से मुद्राओं में कूदने का एक तरीका है लंबी और छोटी दोनों दिशाओं में मुख्य मुद्रा जोड़ी के लिए ईटीएफ के बहुत सारे हैं, जो आपको लंबे समय तक उन लोगों के लिए एक छोटा ईटीएफ पर जाने की अनुमति देता है जो व्यापार के लिए IRAs का उपयोग करते हैं। ईटीएफ अल्ट्रा किस्म में भी आते हैं, जिसका मतलब है कि लाभ उठाने का उपयोग किया जाता है। मुद्राओं के बारे में आंदोलन मुद्राएं सभी आंदोलनों के बारे में हैं क्योंकि वे जोड़े में व्यापार करते हैं। एक मुद्रा सपाट हो सकती है, लेकिन अगर इसकी जोड़ी हुई मुद्रा बदलती है तो जोड़ी चलता है कुछ मुद्रा लंबी अवधि के रुझानों में आते हैं, हालांकि कभी-कभी सरकार जापान की तरह प्रचलित प्रवृत्ति का विरोध करती है। हालांकि कुछ रेंज एक सीमा के भीतर स्थिर हैं हालांकि, बहुत सारा पैसा है जो थोड़ी सी भी उतार-चढ़ाव के साथ बनाया जा सकता है, इसलिए स्थापित सीमा के भीतर की गति अभी भी अवसरों को प्रस्तुत करती है, लेकिन यह सीधी विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए अधिक है। ईटीएफ के साथ आप थोड़ा बड़ा आंदोलनों की तलाश करेंगे, लेकिन इसका मतलब है कि मैक्रोइकॉनॉमिक्स को खेलने के लिए एक हफ्ते या ऊपर का मतलब है। मुद्राओं के बारे में दूसरी चीज यह है कि यदि आपके पास लंबे या लघु, सीधे या ईटीएफ के माध्यम से जाने का विकल्प होता है, तो स्टॉक में सामान्य गिरावट के बारे में चिंता करने का कोई मतलब नहीं है। बहुत से लोग IRAs में बहुत पैसा रखते हैं, जो उन्हें लंबे समय तक जाने के लिए बाध्य करते हैं। इससे उन्हें मंदी के प्रति संवेदनशील बना देता है, और यह उन लोगों के लिए एक प्रचलित चिंता है जो लंबे समय से बाजार में हैं। दूसरी तरफ अगर वे नकद या बांड में रहते हैं तो आपके पास बहुत कम रिटर्न हो सकते हैं। मुद्राएं सभी संबंधितता के बारे में हैं और वहां भी मंदी के दौरान रिटर्न में ला सकते हैं। आईआरएएस के साथ आपको केवल छोटे ईटीएफ तक जाने की जरूरत है चूंकि मुद्राओं के व्यापार में जोड़े दोनों मुद्राएं अच्छी तरह से कर रही हैं लेकिन एक दूसरे से ज्यादा मजबूत है। यह नए द्विआधारी विकल्पों की तरह है, जहां आप अभी चुन सकते हैं कि बेहतर क्या होगा। वर्तमान में बाजार में बहुत अधिक चिंता है, लेकिन यह सुनिश्चित नहीं है। उदाहरण के लिए, आप केवल छोटी स्पाइज़ नहीं कर सकते हैं, और रात में नींद की उम्मीद कर सकते हैं डर इस तथ्य पर आधारित है कि बाजार में इतनी वृद्धि हुई है, लेकिन जो बढ़ोतरी हुई है, वह अभी भी अस्तित्व में है। पैसा अभी भी बह रहा है और अर्थव्यवस्था वास्तव में अब सुधार रही है। डर एक अच्छी बात की बहुत अधिक से पैदा होती है मुद्रा बैंकों, राष्ट्रों और निगमों मुद्रा बाजार में खिलाड़ियों हैं के बाद से मुद्राओं ड्राइव कि चीजों को और अधिक ठोस और भावना के मामले में कम होते हैं। वे व्यापारियों को वापसी करने के लिए नहीं हैं, लेकिन व्यवसाय करने या जोखिम को कम करने के उद्देश्य के लिए मुद्रा के साथ आपको ठोस दीर्घकालिक जानकारी और अल्पकालिक तकनीकी का विश्लेषण करने की आवश्यकता होती है। मुद्राएं आसान नहीं हैं सामान्य स्टॉक ट्रेडिंग के बदले मुद्राओं पर ध्यान केंद्रित करने के लिए वास्तव में कोई कारण नहीं है। अर्थव्यवस्था की गेज के रूप में मुद्राओं पर नज़र रखने के साथ-साथ, जब कोई अन्य अच्छा विकल्प न हो, तो सामयिक व्यापार लेने के लिए सहायक होता है। मुद्राओं जटिल हैं और एक बड़ी मात्रा में अनुसंधान की आवश्यकता होती है ईटीएफ मुद्रा की जोड़ी का तकनीकी विश्लेषण, अल्पकालिक फिल्मों के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है। हालांकि, फीस एक समस्या हो सकती है क्योंकि आप ईटीएफ का प्रयोग कर रहे हैं, जो धीरे धीरे आगे बढ़ने की संभावना है आप ब्याज दरों और केंद्रीय बैंक नीतियों को देख रहे होंगे, क्योंकि इन पर एक प्रमुख प्रभाव पड़ता है कि मुद्रा कैसे दूसरों के सापेक्ष चलती है उच्च ब्याज दरें उस मुद्रा में पूंजी आकर्षित करती हैं, क्योंकि अगर वह बैठने और धूल एकत्र करने वाला है तो यह उच्च ब्याज दर पर भी हो सकता है। अन्य महत्वपूर्ण कारक कुछ निश्चित मुद्राओं के डेटा और अन्य संकेतकों के असंख्य आंकड़े तैयार कर रहे हैं। ये व्यक्तिगत रूप से कम महत्वपूर्ण हैं, बनाम मुद्रास्फीति या ब्याज दर जैसे बेहद महत्वपूर्ण है। देखने के लिए बहुत कुछ है, इसलिए यह कुछ काम करेगा हालांकि, मुद्राओं के ब्रह्मांड स्टॉक की तुलना में बहुत कम है, इसलिए यह इतना अधिक काम नहीं होना चाहिए। यह बहुत सारे स्टॉक व्यापारियों के लिए नया है तकनीकी विश्लेषण उसी तरह काम करने की आदत है, और बहुत प्रभावी है। चीजें जो प्रभाव मुद्राएं सबसे ज्यादा सरकारी या केंद्रीय बैंक नीतियां होती हैं, और इन्हें आम तौर पर अग्रिम में दर्शाया जाता है साथ ही, आर्थिक आंकड़े अब समय-सीमा पर कार्य करते हैं, इसलिए यह अच्छी तरह से स्थापित रुझानों का पालन करता है और यह भी समय के सबसे अधिक तारों की तरफ है। यह मुद्राओं में तकनीकी विश्लेषण को अधिक मजबूत बनाता है, क्योंकि इसमें कम आश्चर्य है ऐसे कई ईटीएफ हैं जो दुनिया भर से मुद्राओं में सौदा करते हैं, और कुछ इंडेक्स ईटीएफ एक जोड़ी के बजाय मुद्रा के सामान्य जोखिम के लिए। यह सभी मुद्राओं की भावना पाने के लिए कुछ समय लगेगा और वे कैसे व्यवहार करेंगे। प्रत्येक के पास अपना स्वयं का चरित्र है, जैसे सोने की कीमत के साथ जाने के लिए ऑस्ट्रेलियाई डॉलर की प्रवृत्ति। यह प्रयास अच्छी तरह से लायक होगा क्योंकि वहां हमेशा एक मुद्रा व्यापार होता है, जो ट्रेडों के लिए एक काफी स्थिर स्रोत होता है। एक करोड़पति बनें I 12,415 में 4,520,000 ट्रेडिंग पैनी स्टॉक्स की शुरुआत हुई I अब तुम्हारी बारी है। इसका मतलब यह है कि ज्यादातर खुदरा व्यापारियों को जोक है, विदेशी मुद्रा बाजार में ही नहीं। आपको विदेशी मुद्रा दलालों के बारे में अपनी टिप्पणी वापस या संपादित करना होगा। स्पष्ट रूप से, आपने यह लिखा है क्योंकि आप विदेशी मुद्रा व्यापारी के रूप में व्यक्तिगत रूप से असफल रहे हैं। तो आपने दलाल को दोषी ठहराया आप को ईसीएन दलालों के बारे में पता नहीं था इंटीग्रल तरलता मनी मेकर दलाल अब अल्पसंख्यक हैं। इसके अलावा, यदि आप असफल हो जाते हैं, तो यह दलालों 8217 गलती नहीं है, फॉरेक्स वास्तव में उन लोगों के लिए एकदम सही है, जो रोज़मर्रा के बिना काम करने के लिए बहुत सारा पैसा ऑनलाइन बनाना चाहते हैं। हालांकि यह विदेशी मुद्रा में बहुत ही मूर्खतापूर्ण व्यापार है यदि आपके पास विदेशी मुद्रा संकेतों का एक विश्वसनीय स्रोत नहीं है क्योंकि वे इसे जुआ पहलू से बाहर लेते हैं और सिर्फ गारंटी देते हैं कि आप लाभ कमाएंगे। 6 वर्षों के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार करने के बाद (लगातार छह आंकड़े वार्षिक आय के लिए मैं जोड़ सकता हूं) मैंने विदेशी मुद्रा संकेतों के कई अलग-अलग स्रोतों की कोशिश की है, लेकिन अब तक सबसे अच्छे रूप में Fxtradingmethodcom पर पाया जाता है (यह मुझे लिंक के साथ टिप्पणी करने के लिए अभ्यस्त है डॉट) 8211 Vlad एक सोने की खान की तरह है और यह सुनिश्चित करेगा कि आप एक सफल व्यापारी बनें। जहाज पर जाओ यदि आप बिना परीक्षण और त्रुटि के एक दिन से बहुत अधिक गारंटी की सफलता हासिल करना चाहते हैं सिर्फ साथी व्यापारियों के साथ मेरी विशेषज्ञता साझा करना चाहती थी, वैसे ही विदेशी मुद्रा वास्तव में एकदम सही है, जो बिना धन के रोज़ रोज़ाना काम किए बिना बहुत सारा पैसा ऑनलाइन बनाना चाहते हैं। हालांकि यह विदेशी मुद्रा में बहुत ही मूर्खतापूर्ण व्यापार है यदि आपके पास विदेशी मुद्रा संकेतों का एक विश्वसनीय स्रोत नहीं है क्योंकि वे इसे जुआ पहलू से बाहर लेते हैं और सिर्फ गारंटी देते हैं कि आप लाभ कमाएंगे। 6 वर्षों के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार करने के बाद (लगातार छह आंकड़े वार्षिक आय के लिए मैं जोड़ सकता हूं) मैंने विदेशी मुद्रा संकेतों के कई अलग-अलग स्रोतों की कोशिश की है, लेकिन अब तक सबसे अच्छे रूप में Fxtradingmethodcom पर पाया जाता है (यह मुझे लिंक के साथ टिप्पणी करने के लिए अभ्यस्त है डॉट) 8211 Vlad एक सोने की खान की तरह है और यह सुनिश्चित करेगा कि आप एक सफल व्यापारी बनें। जहाज पर जाएं यदि आप बिना किसी परीक्षण परीक्षण त्रुटि के दिन से बहुत अधिक गारंटी की सफलता प्राप्त करना चाहते हैं सिर्फ साथी व्यापारियों के साथ मेरी विशेषज्ञता साझा करना चाहती है, मैं आपके साथी से सहमत हूं, 90 व्यापारियों ने 6 8211 12 महीनों के भीतर विदेशी मुद्रा व्यापार को छोड़ दिया। सीखो और सुनिश्चित करें कि आप क्या कर रहे हैं .. हां, ये बातें विदेशी मुद्रा 8230 में बहुत ही महत्वपूर्ण हैं। पैनी स्टॉक्स: एक बड़े विजेता को चुनने के लिए 5 कदम एक बेहतर व्यापारी बनने के लिए 8 तरीके राजनीति, शक्ति, विरोध और लाभ के अवसरों पर मेरा मत लें 2017 में मेरे लिए 2017 में प्रदर्शन करने के लिए 17 सर्वश्रेष्ठ सबक स्टॉकिंग 101 ये 17 की आदतें आपको एक करोड़पति बना देगा सर्वश्रेष्ठ वीडियो सबक हर पेनी स्टॉक ट्रेडर और लघु विक्रेता मेरे पहले मिलियनेयर छात्र से 10 प्रमुख स्टॉक मार्केट सबक देखना चाहिए Penny Stocks ढूँढना के लिए मेरा गुप्त फॉर्मूला प्री-स्पाइक 7 पेनी स्टॉक ट्रेडिंग शुरुआती के लिए युक्तियाँ मेरे स्टीव हार्वे शो इंटरव्यू से 5 सबक 25 बेसिक स्टॉक्स मार्केट ट्रेडिंग शब्दावली आपको 1 लाख रुपये में 1,000 करोड़ रुपये में तेजी लाने के बारे में पता होना चाहिए 8216 ट्रेडिंग टिकर 8217 की मेरी समीक्षा सर्वोत्तम स्टॉक ट्रेडिंग गाइड कभी भी बना हुआ केस स्टडी: मैंने 1075 में वापसी करने के लिए टिम ग्रितानी को सिखाया 16 महीने के केस स्टडी: मैं कैसे दो की एक माँ को एक पूर्णकालिक व्यापारी बनने में मदद करता हूँ Im दो की एक 29 साल की अकेली माँ मेरे पास 9 से 5 नियमित नहीं है। मैं वर्तमान में एक जीवित रहने के दिन व्यापार करता हूं। टिमोथी साइकेस की खोज करने से पहले मैंने कुछ अन्य सलाहकारों और पैसा चुनिंदा साइट्स के साथ खेला था। दुर्भाग्य से बुनियादी सिद्धांतों को सिखाया नहीं जा रहा है कि मैंने 5500 खो दिया है-भयानक मैंने मई में टाइम्स की वेबसाइट पाई और अब मैं टिम साइकेस से 50k सीख रहा हूं। मैं टिम के लिए बेहद आभारी हूं, वह सच है हाथ - आसिया बर्टन मैं कैसे 12,415 में 4,520,000 ट्रेडिंग स्टॉक्स बदलता हूं फॉरेक्स के बारे में सच्चाई: विदेशी मुद्रा दलाल और आप क्यों खो जाएंगे तो आप विदेशी मुद्रा व्यापार करना चाहते हैं धन कमाएँ और अमीर हो, ज़ाहिर है, अपने घर के आराम से अच्छा नहीं होगा कि आप कल्पना करें कि सुबह उठो, रसोई में जाओ, खुद को एक कप कॉफी बनाओ, अपनी स्क्रीन के सामने बैठो और EURUSD चार्ट पर ध्यान दें जिससे मार्केट की ओर बढ़ने का तरीका महसूस हो। आपको कार्यालय में देर होने और उस भयंकर ट्रैफिक में आने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, बदलती हुई रेलगाड़ियों, विमानों, साइकिलें और भगवान को पता है कि समय पर काम करने के लिए और जितना संभव हो उतना सस्ते में काम करना है। हारे के लिए है आप अलग हैं। आप 500 रुपये, एक एमटी 4 प्लेटफार्म, मुफ्त विदेशी मुद्रा समाचार साइटों और दुनिया को जीतने के लिए इच्छा से लैस एक व्यापारी हैं, आप अपने रास्ते पर अच्छी तरह से कर रहे हैं। NOWHERE यह पाठ्यक्रम हर किसी के लिए नहीं है यह कोर्स उन लोगों के लिए है जो यह जानना चाहते हैं कि विदेशी मुद्रा दलाल अपने ग्राहकों के लिए सर्वोत्तम हितों के साथ काम करते हैं पाठ्यक्रम से यह पता चलता है कि विदेशी मुद्रा दलाल कैसे अलग-अलग तरीके से काम करते हैं और इन्हें नुकसान पहुंचा सकते हैं। हालांकि मैं यह समझाने की मूलभूत बातों में नहीं पाईगा कि एक पीईपी क्या है और मुद्रा जोड़ी क्या है, ज्यादातर सामग्री विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए महत्वपूर्ण है और नए और विशेषज्ञों को समान रूप से लागू है। - जानें कि वहाँ इतने सारे दलाल क्यों हैं और क्यों वे सभी समान हैं - जानें कि विदेशी मुद्रा दलाल क्या आप पैसे खो देते हैं, भले ही आपके पास लाभदायक रणनीति है - सभी चाल जानने के लिए विदेशी मुद्रा दलाल अपनी जमा राशि पाने के लिए काम करेंगे और सुनिश्चित करें कि आप इसे खो देंगे - समझें कि आप ऐसा क्यों नहीं कर पाएंगे किसी जीवित रहने के लिए व्यापार विदेशी मुद्रा व्यापार की सोच या पहले से ही कर रहा है ट्रेडिंग में ट्रेटिंग मार्च 2009 में शामिल है स्थिति: फोर्क व्यापारी 3,310 पद सच व्यापार में 1.0 कुछ व्यापारियों के लिए सहायक रहा है। संलग्न पीडीएफ विधि का विवरण देता है और इसे 910 पर संशोधित किया गया था जिसमें 30 मिनट की प्रविष्टि विधि शामिल है। ट्रेडिंग 2.0 में सत्य 1.0 पर आधारित है और कुछ आपूर्ति और मांग व्यापारिक अवधारणाओं को अपनाता है, जो कुछ के साथ अधिक सहज हैं। 30 मिनट प्रविष्टि पद्धति का उपयोग इस विधि के साथ भी किया जा सकता है लेकिन यह इस पीडीएफ में वर्णित नहीं है। उपरोक्त विधियों में विशिष्ट क्षेत्रों की पहचान की जाती है, जहां ट्रेडों को बेहतर रूप से दर्ज किया जाता है। जापानी मोमबत्ती सिद्धांत के रूप में उलटा मोमबत्तियों के संदर्भ में नेसन और मॉरिस द्वारा वर्णित विधि के लिए एक प्राथमिक हैं। झोन सिग्नल ट्रेड के भीतर होने वाली उत्परिवर्ती मोमबत्तियां यद्यपि सिग्नल मोमबत्तियां स्वयं अकेले उपयोग की जा सकती हैं या तो ट्रेडों में उनके करीबी या रिट्रेसमेंट पर प्रवेश करने के लिए, 30 मिनट की प्रविष्टि पद्धति उन लोगों के लिए वर्णित की गई है जो तंग स्टॉप लॉस की इच्छा रखते हैं और ड्रॉ-डाउन को कम करने की क्षमता के लिए वर्णित हैं। जापानी कैंडलस्टिक वैधता की आलोचना करने वालों को महत्वपूर्ण टिप्पणी पोस्ट करने में अपना समय बर्बाद करने की आवश्यकता नहीं है। न तो मैं और न ही सफलतापूर्वक इस पद्धति की देखभाल के लिए व्यापार करता हूं। इस धागे में सिखाने के तरीके मेरे लिए लाभदायक रहे हैं लेकिन मुझे कोई दावा नहीं है कि आप उनसे लाभ लेंगे। आपको किसी अन्य या मेरे या अन्य लोगों के लाभ के सबूत पोस्ट करने के बाद एक लाभदायक व्यापार पोस्ट करने वाले व्यापारियों की अधिकता नहीं मिलेगी। लाभ के प्रमाण के लिए अनुरोधों को यहां पोस्टिंग से निकाल देना होगा। यह धागा केवल सिखाया विधियों और व्यापारियों के लिए सेट-अप और लाइव या डेमो ट्रेडों के साथ अपने चार्ट पोस्ट करने के तरीकों में दिलचस्पी रखने के लिए और विधि के व्यापार के बारे में प्रश्नों के लिए मौजूद है। मैं विधियों की आलोचना के लिए खुला नहीं हूं क्योंकि मुझे उनकी लाभ क्षमता में पूर्ण विश्वास है। विधियों के साथ लाभ को बदलने की आपकी असमर्थता संकेत नहीं है कि विधियां काम नहीं करती हैं हानि या ब्रेकएवन व्यापारियों को आमतौर पर एक विशेष पद्धति को ठीक तरह से व्यापार करने की बजाय जोखिम प्रबंधन के साथ समस्या होती है। सीखना है कि ट्रेडों और जोखिम का प्रबंधन कैसे किया जाता है, जो कुछ सीखा है और समय लगता है। अधिकांश व्यापारियों को वे खोने से ज्यादा ट्रेडों जीतने से ग्रस्त हैं और इसलिए वे लाभदायक नहीं हैं। 50 से कम ट्रेडों जीतकर एक जीतने की रणनीति संभव है और यह वही है जो सबसे अधिक विजेता व्यापारियों ने अपने व्यापार में काम किया है। व्यापार और जोखिम प्रबंधन ऐसा कुछ नहीं है जो आसानी से सिखाया जाता है और मैं इस धागे में ऐसा करने के लिए बहुत कम या कोई प्रयास नहीं करता। मैं अनुरोध करता हूं कि आपके पोस्ट किए गए चार्ट साफ और जितना संभव संकेतक-मुक्त हो, उतना ही यह मेरा विश्वास है कि वे बेकार हैं और मूल्य कार्रवाई से निराश हैं मेरे पास यहां एक स्काइप रूम है: स्काइपपैपसीजीयूजीडीएल 8 जर्ड स्काइप रूम में कुछ सुसंगत व्यापारियों का इस्तेमाल होता है जिनके साथ इन्फिनिपिज़ सबसे अधिक बार होता है और जिसकी मैं आसपास नहीं हूँ, इस पद्धति के बारे में कई सवालों के जवाब देंगे। मैं विधि में उनके निरंतर विश्वास के लिए बहुत आभारी हूं। सत्य में ट्रेडिंग 2.0..पीडीएफ 48 9 KB 670 डाउनलोडस अपलोड किया गया सितंबर 8, 2016 2:35 बजे सत्य में ट्रेडिंग 1.0.pdf 707 KB 468 डाउनलोडस अपलोड किया गया सितंबर 10, 2016 10:39 बजे जोड़ा गया जनवरी 2015 स्थिति: कौन, मुझे 525 डाक मैं सचमुच, वास्तव में इस प्रणाली की तरह या कम से कम उन विचारों को जो आपने इसे में डाल दिया है। कृपया मुझे बताएं कि मैं कैसे मदद कर सकता हूं और बीमार इसे पूरा करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करता हूं। अगर मैं सही तरीके से समझता हूं और कुछ बड़ी कंपनियों पर एक संक्षिप्त स्क्रीन करने के बाद, यह सिस्टम प्रदान किए जाने वाले संकेतों की मात्रा बहुत कम है सही मैं अधिक जानकारी के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं और मुझे अपने धागे तक पहुंचने के लिए धन्यवाद। शुभकामनाएं और कृपया किसी को भी इसे खराब न करें जब व्यापार: अपने मन को खाली करें, निराकार हो जाएं पानी की तरह बेमतलब। पीडीएफ के लिए धन्यवाद। दो त्वरित प्रश्न: 1) मैं एलबीसी और एलआरसी के बीच अंतर को पूरी तरह से समझ नहीं पाया। पेज 2 पर आप एक एलबीसी के रूप में परिभाषित करते हैं जो कि पिछले दो मोमबत्तियों के मुकाबले एक शरीर के साथ खंभा है आपके द्वारा एलआरसी को quotBeLBCsquot और quotBuLBCsquot के रूप में परिभाषित करने के कुछ समय बाद क्या आप कृपया बता सकते हैं 2) एलबीसी (या एलआरसी) को परिभाषित करते समय आप यह उल्लेख करते हैं कि शरीर को पिछले दो मोमबत्तियों से बड़ा होना चाहिए। क्या हम केवल दो पिछली मोमबत्तियों या कुल लंबाई के निकायों को मापना चाहिए और क्या क्वोट्ग्स्केक्टेडक्वाट मोमबत्तियों के शरीर को दोनों पिछली मोमबत्तियों की कुल ऊंचाई की तुलना में बड़ा होना चाहिए अग्रिम और हरे रंग की पिप्सों में धन्यवाद करते समय व्यापार: उद्धरण: अपने दिमाग को खाली करें, निराकार हो। पानी की तरह बेमतलब। पीडीएफ के लिए धन्यवाद। दो त्वरित प्रश्न: 1) मैं एलबीसी और एलआरसी के बीच अंतर को पूरी तरह से समझ नहीं पाया। पेज 2 पर आप एक एलबीसी के रूप में परिभाषित करते हैं जो कि पिछले दो मोमबत्तियों के मुकाबले एक शरीर के साथ खंभा है आपके द्वारा एलआरसी को quotBeLBCsquot और quotBuLBCsquot के रूप में परिभाषित करने के कुछ समय बाद क्या आप कृपया बता सकते हैं 2) एलबीसी (या एलआरसी) को परिभाषित करते समय आप यह उल्लेख करते हैं कि शरीर को पिछले दो मोमबत्तियों से बड़ा होना चाहिए। क्या हम केवल दो पिछली मोमबत्तियों या कुल लंबाई के निकायों को मापना चाहिए और क्या क्वोटक्ष्णचित्त मोमबत्तियों का शरीर कुल ऊंचाई से बड़ा होना चाहिए वे सभी एलबीसी होना चाहिए। व्यापार विवरण: साप्ताहिक बीएलबीसी अटैचमेंट इमेज दिखाते हुए साप्ताहिक चार्ट (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) डेलीचर्ट एक दैनिक बीएलबीसी भी दिखा रहा है। यह अच्छा था लेकिन आप साप्ताहिक एलबीसी के भीतर हमेशा एक दैनिक एलबीसी नहीं देखते हैं। तथ्य यह है कि यहां आ गया है संगम। शूटिंग स्टार सिग्नल को बेचना था। नुकसान को रोकने के लिए या तो संकेत मोमबत्ती या कभी-कभी बाजार संरचना पर आधारित हैं। मुख्य बात यह है कि आपके जोखिम को सीमित करना है। मैंने शूटिंग स्टार के खुले में बेचने की सीमा पर प्रवेश किया मैं भी शूटिंग स्टार के निचले स्तर के नीचे 5 पिप्स रोकता था, लेकिन इसे रद्द कर दिया जब बेचने की सीमा ट्रिगर हुई अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) मेरे पास एनएफपी पर व्यापार करने का नियम है और सामान्यतः शुक्रवार को नहीं। हालांकि व्यापार अच्छी तरह से चले गए और एनएफपी से पहले मैं अच्छी तरह से लाभ में था। लाभ को लॉक करने के लिए मैंने एनएफपी से पहले 23 को हटा दिया, अगर यह मेरे खिलाफ चले। सौभाग्य से कीमत नीचे बढ़ती जा रही है और मैं अब शेष 13 को छोड़ रहा हूं। विंस्टन, आप मूल्य कार्रवाई पढ़ रहे हैं, धन्यवाद मैं आपको उपनुभूति करता हूं ताकि दूसरों को यह धागा देख सकें। 18 9 4 9 6 6 कृपया इस पृष्ठ पर लौटें, अद्यतन और अतिरिक्त पोस्ट यहां पोस्ट किए जाएंगे। इस थ्रेड के दो उद्देश्यों हैं: 1. एक व्यापार प्रणाली को स्पष्ट करने के लिए मैं वर्तमान में उपयोग कर रहा हूँ। 2. वाणिज्यिक सदस्यों के लिए एक उदाहरण प्रदान करने के लिए। यह विधि मुख्य रूप से साप्ताहिक और दैनिक समय सीमाओं का उपयोग करती है। यह मुझे 2200 पर्वत मानक समय के आसपास अपने चार्ट और योजना ट्रेडों की जांच करने की अनुमति देता है, जब मेरा ओंडा दैनिक मोमबत्ती बंद हो जाता है। यह लंदन ओपन के बारे में है। बुनियादी विधि: 1. साप्ताहिक चार्ट से प्रारंभ करें 2. हाल ही में बड़ी मंदी और पहचानें। मुझे यह भी जोड़ना होगा कि आपने अपने संदेशों के साथ पृष्ठ पर एक अच्छी सेवा की है। कृपया जारी रखें।

No comments:

Post a Comment