Tuesday 16 January 2018

विदेशी मुद्रा - शांति - सेना - xemarkets


आईसीएममार्केट (इंटरनेशनल कैपिटल मार्केट्स) की समीक्षा साइट पर जाएं Scammers, डेटा किसानों ने मैं अमेरिकी नागरिक के रूप में आवेदन किया और वास्तव में सभी दस्तावेजों को अपलोड करने के लिए आवेदन प्रक्रिया के माध्यम से चला गया। उसके बाद उन्होंने मुझे बताया कि वे अमेरिकी नागरिकों को स्वीकार नहीं करते हैं। यह प्रक्रिया की शुरुआत में आसानी से स्पष्ट किया जा सकता था उनके पास पुल डाउन मेनू में संयुक्त राज्य अमेरिका से आवेदन करने का विकल्प होता है, एक यूएस पता और फोन नंबर स्वीकार करना, जो आपको आगे बढ़ने और दस्तावेजों को अपलोड करने के लिए प्रेरित करता है। वे स्पष्ट रूप से डेटा के लिए खेती कर रहे हैं धोखाधड़ी करने वाले। स्पष्ट रूप से। आईसी मार्केट ने उत्तर दिया 16 जनवरी, 2017: आपके फ़ीडबैक के लिए धन्यवाद, इयान तुम सही हो। हम अपनी आवेदन प्रक्रिया की समीक्षा करेंगे और अपडेट करेंगे ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि पंजीकरण के दौरान हमारी अमेरिकी नागरिक नीति स्पष्ट रूप से भेजी गई है। दुर्भाग्य से यूएस सीएफटीसी विनियमन अमेरिकी निवासियों (गैर क्यूईपी) को अमेरिका के बाहर दलालों के साथ व्यापार से रोकता है। जैसा कि आईसी बाजार ऑस्ट्रेलिया में एक विनियमित ब्रोकर है हमें इस सीएफटीसी नियम का अनुपालन करना आवश्यक है। हम यू.एस. नागरिकों को हमारी वेबसाइट के माध्यम से पंजीकरण करने से रोकते नहीं हैं क्योंकि हम कमोडिटी और एक्सचेंज अधिनियम के नियम 4.7 द्वारा परिभाषित के रूप में योग्यता योग्य प्रतिभागी (QEP039) को आईसी मार्केट्स एक्सएम (पूर्व ट्रेडिंग पॉइंट और एक्समारकेट्स) के साथ व्यापार करने की अनुमति देते हैं। लाइव चर्चा एक्सएम (पहले ट्रेडिंग-प्वाइंट और एक्समारकेट्स) की चर्चा जी फोरम एक्सएम (पूर्व में व्यापार-प्वाइंट और एक्समारकेट्स) प्रोफ़ाइल, क्रिस ज़ाचियारिया, फरवरी 26, 2014 तक प्रदान की गई है, एक्सएम ट्रेडिंग पॉइंट होल्डिंग लिमिटेड का एक व्यापारिक नाम है, जिसकी पूर्ण स्वामित्व है फाइनेंशियल इंस्ट्रूमेंट्स लिमिटेड की ट्रेडिंग प्वाइंट (साइप्रस), ट्रेडिंग पॉइंट ऑफ फाइनेंशियल इंस्ट्रुमेंट्स पीटीआई लिमिटेड (ऑस्ट्रेलिया), और ट्रेडिंग पॉइंट एनजेड लिमिटेड (न्यूजीलैंड)। एक्सएम एसईईएसईसी और एएसआईसी द्वारा प्राधिकृत और विनियमित है। और न्यूजीलैंड एफएसपी के साथ पंजीकृत यूके आधारित संगठन निवेशक लोगों ने अपनी पूरी क्षमता तक पहुंचने के लिए लोगों को विकसित करने में अपने प्रयासों के लिए एक आधिकारिक मान्यता के साथ एक्सएम को मान्यता दी है। एक्सएम पूर्ण व्यापारिक कार्यक्षमता के साथ एक ऑनलाइन वातावरण सुनिश्चित करता है ग्राहकों को वित्तीय बाजारों तक प्रत्यक्ष पहुंच और 100 से अधिक वित्तीय साधनों से पारदर्शी वास्तविक-समय मूल्य निर्धारण के साथ फायदा होता है। तंग फैलता है और लचीली लीवरेज उन्नत ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म और लचीला व्यापार की स्थिति एक विविध वैश्विक ग्राहकों के अनुरूप हैं। विशिष्ट सुविधाओं में 100 आदेशों का निष्पादन और एक कठोर नो-रिकॉप्स पॉलिसी शामिल है। विशेषज्ञता, अनुभव, ज्ञान, और वैश्विक वित्तीय बाजारों की गहन समझ में निहित है। नतीजतन, एक्सएम विदेशी मुद्रा में बेहतर सेवाएं देने के लिए समर्पित है इक्विटी इंडेक्स पर सीएफडीएस के साथ कीमती धातुओं । और ऊर्जा XMrsquos सेवाओं के प्रत्येक पहलू में उत्कृष्टता, संस्कृतियों के व्यापक स्तर से जुड़ी पेशेवरों की एक समर्पित टीम का प्रत्यक्ष परिणाम है, जो कि सांस्कृतिक, राष्ट्रीय, जातीय और धार्मिक विविधता के लिए खुलेपन के माध्यम से ग्राहक की जरूरतों के मुकाबले है। एक्सएम अपनी सेवाओं में उच्च मानकों को सेट करता है क्योंकि गुणवत्ता ब्रोकर के लिए उतनी ही महत्वपूर्ण है क्योंकि यह व्यापारी के लिए है एक्सएम का मानना ​​है कि बहुमुखी वित्तीय सेवाओं की सोच में बहुमुखी प्रतिभा और व्यावसायिक सिद्धांतों की एक एकीकृत नीति की आवश्यकता होती है। XMrsquos मिशन वैश्विक बाजार की मांगों के साथ तालमेल रखने और ग्राहक की खुली दिमाग के साथ गुणात्मक सेवाओं और उत्कृष्ट ग्राहक संचार बनाए रखने के साथ ग्राहक के निवेश लक्ष्यों को आगे बढ़ाना है। एक्सएम ट्रेडिंग दक्षता और ग्राहक संतुष्टि में सभी महत्वपूर्ण हैं यही कारण है कि वे आपको बाजार में सर्वोत्तम व्यापारिक स्थिति प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। एफसीए, बैफ़िन, एएफएम, सीएनएमवी, एफआई और एफआईएन सहित सभी यूरोपीय संघ के देशों में पंजीकृत एक मजबूत विनियामक वातावरण, व्यापार पारदर्शिता और ग्राहकों की सुरक्षा की गारंटी देता है 60 से अधिक मुद्रा जोड़े, तेल, सोना, चांदी और स्टॉक इंडेक्स के कई ऑनलाइन कारोबार मेटाट्रेडर 4, वेबट्रेडर, और मोबाइल एप्लिकेशन सहित न्यूनतम प्लेटफ़ॉर्म विकल्प, केवल 5 अमरीकी न्यूनतम जमा की आवश्यकता जमा पर कोई ऊपरी सीमा 100 निष्पादन नहीं, 99.35 में 1 सेकंड के तहत कोई पुनः उद्धरण या अस्वीकार नहीं वर्चुअल डीलर प्लग-इन तंग 1 पीपी से फैलता है सभी खाते का प्रकार शून्य शुल्क के साथ स्वचालित तत्काल जमा राशि उसी दिन निकासी 888 तक लचीले लाभ उठाना: 1 नकारात्मक संतुलन संरक्षण उद्योग विशेषज्ञों से नि: शुल्क बाजार विश्लेषण विशेषज्ञ सलाहकारों का नि: शुल्क इस्तेमाल 24-घंटे के बहुभाषी ग्राहक सहायता लाइव चैट, ईमेल और टेलीफोन समर्थन व्यक्तिगत खाता प्रबंधक सभी क्लाइंटों के लिए कोर्ट के मामलों में वे 1 प्राप्त नहीं करते हैं। एक सबसे खराब साइट में से एक और स्कैमर बनना वे सभी साइट पर विज्ञापन जोड़ रहे हैं 30 बोनस न जमा सिर्फ आपको रजिस्टर मिलेगा लेकिन पंजीकरण के बाद वे 30 बोनस प्रदान नहीं करते जो सत्यापन के लिए पूछते हैं। अगर हम सत्यापन दस्तावेजों को अपलोड करते हैं तो वे सत्यापित नहीं करते हैं और बिलिंग बिलिंग प्रमाण प्रदान करते हैं, तो वे उसी नाम बिलिंग सबूत पूछते हैं, तो वे बिलिंग का ब्यौरा देते हैं। अहाहा वे सोचते हैं कि दुनिया भर के लोगों के पास स्वयं का घर है। वे केवल उस खाते की पुष्टि करते हैं जिसकी खुद का घर है बू साइट कृपया उनके साथ अपना समय बर्बाद मत करो। अगर उनके साथ आपकी जमा राशि मुझे यकीन है कि जब आप वापस ले लेंगे तो वे सत्यापन के लिए पूछेंगे क्रिस ज़ाचिरिया ने 11 जनवरी 2017 को जवाब दिया: कृपया ध्यान दें, एक विनियमित विदेशी मुद्रा कंपनी के रूप में हम केवल आपके नाम पर निवास या निवास के प्रमाण के रूप में बैंक स्टेटमेंट के साथ उपयोगिता बिल स्वीकार कर सकते हैं। मार्केट (सेफकैप इन्वेस्टमेंट्स लिमिटेड) की समीक्षा करें साइट नोटिस: दिसंबर 2014. सुरक्षित मंचों ने एफपीए के खिलाफ कार्रवाई के आरोपों को दूर करने की धमकी दी है यदि बाजार के बारे में दो फोरम धागे नहीं हटाए जाते हैं। कानूनी धमकी के दौरान एफपीए सदस्य शिकायतों को छिपाने या बातचीत नहीं करती। दो धागे यहां और यहाँ हैं एफपीए उन कंपनियों के साथ कारोबार करने की सिफारिश करती है जो जानकारी छिपाने के लिए कानूनी धमकियों का इस्तेमाल करते हैं 2 जुलाई, 2015: साइसेक ने सुरक्षित कैपिटल इन्वेस्टमेंट्स लिमिटेड यूरो 8168000 का जुर्माना लगाया है। सत्यापित करने के लिए यहां क्लिक करें पूर्व में जीएफसी मार्केट इस कंपनी की अन्य वेबसाइटों में शामिल हैं गोएफ़ॉक्स पोलैंड की एक सुरक्षित वेबसाइट पर एक नोट है, जो कि सुरक्षित कैप निवेश पोलैंड के बारे में है। सत्यापित करने के लिए यहां क्लिक करें जब मैं नार्वेजियन नागरिक हूं और बाज़ार नार्वेजियन व्यापार बाजार में प्रवेश करने की कोशिश में अधिक प्रसिद्ध दलालों में से एक होने की कोशिश कर रहा था, तो मैंने बाज़ार में एक खाता खोला। जिन अन्य लोगों ने टीवी पर विज्ञापन किया है और 2015 में बाजार में प्रवेश करने की कोशिश में आईजी, सीएमसी और प्लस 500 शामिल हैं मार्केट्स केवल 200 ओनोक फ्री ऑफ़ अकाउंट खोलने के लिए ऑफर करते हैं। हालांकि मैं अच्छी तरह से ठीक है, मैं उनकी सेवा एक परीक्षा देता हूं। उनके पास अपने काफी अंतर्विरोध मंच हैं और एमटी 4 का समर्थन भी है स्प्रेड्स कम नहीं हैं, लेकिन ठीक है, आम तौर पर 30-40 मुझे क्या पसंद आया, यह उपलब्ध उपकरणों की एक विस्तृत श्रृंखला थी। उनका अपना प्लेटफ़ॉर्म काफी साफ था, और मुझे लगता था कि इस तरह के एक अच्छे प्लेटफार्म को विकसित करने के लिए काफी पैसा खर्च करना चाहिए, इसलिए उसने मेरी घोटाले की चेतावनी कम कर दी। एफपीए पर यहां दिए गए फ़ीडबैक औसत 3 सितारा ठेठ हैं। तो ठीक है, हालांकि मैं 200 नोक (aprox 20USD), मैं उन्हें एक परीक्षण दे सकता हूँ। मैं मूल रूप से सिर्फ वैसे भी मेरे नए मैनुअल व्यापार प्रणाली का अभ्यास कर रहा हूँ मैंने यह भी सुनिश्चित किया है कि चैट समर्थन से मुझे अपना पूरा नाम और सभी मान्यताओं के अनुमोदन के अनुमोदन के लिए एक खाता खोलना ठीक हो गया था। मैंने तब विशेष रूप से पूछा कि मुझे 20 के शुरुआती बोनस का कोई लाभ वापस लेने की इजाजत थी, - चैट समर्थन ने मुझे यह भी आश्वासन दिया इसलिए मैंने अपने बाजार मंच का इस्तेमाल किया और मेरी 20 में लगभग 50 कर दिया। फिर मैंने अपना 50 में करीब 70 कर दिया। मैंने पूछा कि क्या इससे कुछ और सवाल हो सकते हैं और फिर चैट समर्थन ने मुझे बताया कि जैसे ही मैंने जमा किया थोड़े पैसे। मैंने ठीक कहा और 100NOK (10) जमा किया, बस मुझसे संपर्क करने के लिए एक एएम प्राप्त करने के लिए - अब 80 रुपये के कुल शेष। कोई संपर्क नहीं हुआ। मैंने तब चैट समर्थन से पूछा कि अगर मैं एक एमटी 4 खाता प्राप्त कर सकता हूं और अपने मार्केट खाते से कुछ फंडों को एमटी 4 खाते में स्थानांतरित कर सकता हूं, क्योंकि मैं पिछली स्टॉप का उपयोग करना चाहता हूं। लाइव सहायता ने मेरे लिए एक एमटी 4 खाता बनाया और कहा कि यह कोई समस्या नहीं थी। मैंने अपने एमटी 4 खाते के बारे में 50 से अधिक स्थानांतरित कर दिया। अब मजा व्यापार के साथ शुरू हुआ। मैं 50 में करीब 100 कर दिया, और दो हफ़्ते की कहानी कम हुई, मैंने अपने शुरुआती 20 बोनस (10 जमा) को लगभग दो हफ्ते में लगभग 300 में बदल दिया। यह पुराने स्कूल कुल मैनुअल व्यापार, कोई रोबोट, स्केलिंग या कुछ भी नहीं था। लगभग 13 घंटे के औसत कारोबार का समय तो 3 दिन बाद मैंने 70 वापसी का अनुरोध करने के बाद मेरी वापसी की स्थिति पूछने के लिए फिर से चैट समर्थन से संपर्क किया और पृथ्वी पर अचानक मेरी एमटी 4 खाता अक्षम क्यों कर दिया गया चैट समर्थन ने मुझे बताया कि मुझे उनके प्रबंधन से एक ईमेल प्राप्त होना चाहिए था, और मेरे खाते की अक्षमता एक प्रबंधन का निर्णय था। 2 मिनट के बाद उन्होंने यह कहा, मैं एक ईमेल प्राप्त करता हूं, कह रही है कि मैंने उनके जमा बोनस का फायदा उठाने की कोशिश करने के अपने नियमों का उल्लंघन किया है और सुरक्षित कैपिटल इन्वेस्टमेंट्स लिमिटेड ने मेरे खाते को समाप्त करने का फैसला किया है। यहां उनके ऑनलाइन लाइव चैट के साथ अंतिम चैट वार्ता की एक प्रति है: बाज़ार में आपका स्वागत है रजी एच। एसपोर्ट एजेंट अच्छा रजी एच। एचआई। वहाँ मैं आपको क्लाइंटहाई कैसे मदद कर सकता हूँ मैंने कुछ दिनों पहले 70 से हटने का अनुरोध किया था, जिसके बारे में मुझे स्थिति के बारे में सोचा था। अज्ञात कारणों से कि एमटी 4 अकाउंट अब भी मेरी अनुमोदन या अनुरोध के बिना भी निष्क्रिय हो गया है, इसलिए मैं सोच रहा हूं कि राज़ी एच पर क्या चल रहा है। आपका ट्रेडिंग अकाउंट नंबर क्लाएंट 4381136 राज़ी एच। थँक्स कृपया क्लाइंटथेंक्स रजी एच। समीक्षाधीन है और आपके खाते को समाप्त कर दिया गया है और आपको कंपनी के ग्राहक क्लास से समाप्त होने के बारे में एक आधिकारिक पत्र मिलेगा, जिस पर मेरी एमटी 4 अकाउंट अक्षम हो गई है। राजी एच. आई. टी एक प्रबंधन निर्णय है, कृपया जल्द ही अपना ईमेल देखें आपको एक आधिकारिक पत्र क्लिंटिएह मिलेगा जो सही है। कंपनी के साथ मेरे बाजार खाते के बारे में 4378074 रजी एच। आपका पंजीकरण समाप्त हो गया था। ग्राहक ने व्यापार के लिए सभी नियमों का पालन किया है, और यह सुनिश्चित कर लिया है कि मेरा लाभ यहाँ आपके साथ चॅट सपोर्ट रजी एचआईसीर पर वापस लिया जा सकता है। यह एक प्रबंधन निर्णय है क्लाइंट क्या आप कई खातों के बारे में reffering हैं खाते। मैंने यह खाता खोलने से पहले सुनिश्चित किया कि सबकुछ ठीक है, राज़ी एच। आपका पंजीकरण बाजार के साथ समाप्त कर दिया गया है क्लाइंट कृपया अपने प्रबंधन को अवगत कराएं कि मैं नार्वेजियन नागरिक हूं और नॉर्वेजियन वित्तीय बाजार में बहुत सारे कनेक्शन हैं I यदि आपकी कंपनी नॉर्वेजियन बाज़ार में प्रवेश करने के बारे में कुछ भी है तो आपको हमें सावधानी से व्यवहार करना चाहिए यह खाता टेस्ट अकाउंट में था, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप बाजार निर्माता नहीं हैं। कृपया ध्यान रखें कि इसके बारे में विदेशी मुद्रा शांति सेना और साइसेक को भी सूचित किया जाएगा। मुझे पूरा यकीन है कि एफपीए आपसे संपर्क करेंगे और घोटाले की चेतावनी रजी एच। अन्य चीज़ों पर आप को चिल्लाने के लिए आमंत्रित करेंगे और मैं आपकी सहायता कर सकता हूं। कृपया मुझे चैट वार्ता की एक प्रति ईमेल करें, धन्यवाद। राज़ी एच। एचवे को एक अच्छी शाम पढ़ें रजी एच ने चैट बंद कर दिया है। चैट को फिर से शुरू करें मैंने अपना अनुरोध वापस नहीं लिया है, और उम्मीद है कि अब मुझे केवल मेरे डिपॉस्टेड 10 (100NOK) को कुछ भी बदले में वापसी की उम्मीद है। मैंने अपने खातों का एक स्क्रीनशॉट और लाइव समर्थन से प्राप्त ईमेल भी संलग्न किया है। जागरूक रहें .. नॉर्वे में घोटाले वाले रडार पर अपना नाम पाने के बजाए छोटी सी चीज़ों के बारे में आश्चर्यजनक रूप से पर्याप्त देखभाल।

No comments:

Post a Comment